सोशल मीडिया पर छलका विवेक अग्निहोत्री का दर्द, ट्वीट कर कही ये बात

By मनाली रस्तोगी | Published: August 2, 2023 03:47 PM2023-08-02T15:47:14+5:302023-08-02T15:48:57+5:30

विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट कर लिखा, "आप अपने आप से बात करें। लेकिन आप यह भी नहीं जानते कि अपनी बात कैसे सुनी जाए। आपके पास रखने के लिए कुछ भी नहीं है।"

Vivek Agnihotri Pens Cryptic Post On Lonely Deaths of Bollywood | सोशल मीडिया पर छलका विवेक अग्निहोत्री का दर्द, ट्वीट कर कही ये बात

सोशल मीडिया पर छलका विवेक अग्निहोत्री का दर्द, ट्वीट कर कही ये बात

Highlightsविवेक अग्निहोत्री ने बुधवार को बिना किसी का नाम लिए पोस्ट साझा किया है।विवेक की पोस्ट कला निर्देशक नितिन देसाई की कथित आत्महत्या से मौत के कुछ घंटों बाद आई।विवेक ने लिखा कि आपने स्वयं में निवेश किया है, इसलिए आपके पास केवल आप ही हैं।

मुंबई: विवेक अग्निहोत्री ने बुधवार को बिना किसी का नाम लिए पोस्ट साझा किया है। विवेक की पोस्ट कला निर्देशक नितिन देसाई की कथित आत्महत्या से मौत के कुछ घंटों बाद आई। विवेक ने ट्वीट करते हुए लिखा, "यह एक ऐसी दुनिया है जिसमें आप चाहे कितने भी सफल क्यों न हो जाएं, अंत में आप केवल हारे हुए व्यक्ति ही होते हैं। अंततः सब कुछ आपके आसपास है लेकिन आपके साथ कुछ भी नहीं। आपके लिए। आपके द्वारा।"

उन्होंने आगे लिखा, "सब कुछ तेजी से आता है...प्रसिद्धि, महिमा, पैसा, प्रशंसक, चापलूस...कवर, रिबन, महिलाएं, मामले...वह सब कुछ जिसे आप सफलता के साथ जोड़ सकते हैं, आपको यहां मिलता है। साथ ही बॉलीवुड आपको किसी भी तरह के नैतिक या नैतिक दबाव से मुक्त करता है। आप हत्या, आतंकवाद, बलात्कार या नशे में गाड़ी चलाने से बच सकते हैं।"

विवेक अग्निहोत्री ने ये भी लिखा, "एक बार पैसा आता है तो बरसता है। आप हमेशा मध्यम वर्ग के रहे हैं। आप नहीं जानते कि इस पैसे का क्या करें। आप बड़ा निवेश करें। क्योंकि जिन लोगों पर आप भरोसा करते हैं, वही आपको ऐसा करने की सलाह देते हैं। ये बात कोई नहीं बताता कि इस बुरी दुनिया में कभी किसी पर भरोसा मत करना। धीरे-धीरे नई पीढ़ी आती है।"

उन्होंने ये भी लिखा, "आप अप्रासंगिक होने लगते हैं। लेकिन प्रसिद्धि, पैसा और प्रासंगिकता की आपकी लत इतनी तीव्र है कि आप इसकी मांग करने लगते हैं। जितना अधिक तुम मांग करते हो, उतना अधिक तुम अलग-थलग हो जाते हो। यह एक अँधेरी सुरंग है जिसमें आप अकेले ही गिरते चले जाते हैं। उस सुरंग में क्या हो रहा है ये सिर्फ आप ही जानते हैं। आप बात करना चाहते हैं लेकिन कोई भी स्वतंत्र नहीं है।"

विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट कर लिखा, "आप अपने आप से बात करें। लेकिन आप यह भी नहीं जानते कि अपनी बात कैसे सुनी जाए। आपके पास रखने के लिए कुछ भी नहीं है। आपने कभी भी परिवार, दोस्तों, मूल्यों, नैतिकता, नैतिकता, दया, कृतज्ञता में निवेश नहीं किया। तो आपके पास कोई नहीं है। चूँकि आपके पास कुछ भी नहीं है, इसलिए पैसा और प्रसिद्धि भी नहीं है। 

उन्होंने आगे लिखा, "आपने स्वयं में निवेश किया है, इसलिए आपके पास केवल आप ही हैं। अपने सबसे कुरूप रूप में। लेकिन बिना मेकअप के आप खुद को पसंद नहीं करतीं। प्रशंसकों के बिना। आपके ऊपर छत पर केवल एक पंखा ही बचा है। अफसोस की बात है कि यह पंखा आपका एकमात्र प्रशंसक बन जाता है जो आपके अकेले और दुखी जीवन को समाप्त करने में आपकी मदद करता है।" 

विवेक अग्निहोत्री ने लिखा, "कुछ वहीं लटके रहते हैं, हर पल मरते रहते हैं। कुछ तो खुद को फाँसी लगा लेते हैं। यह सामान्य अंत है।"

Web Title: Vivek Agnihotri Pens Cryptic Post On Lonely Deaths of Bollywood

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे