varun dhawan say thanks to pm narendra modi for replying him and plastic free india | पीएम नरेंद्र मोदी ने की वरुण धवन के इस काम की तारीफ, एक्टर ने ऐसे कहा- शुक्रिया
पीएम नरेंद्र मोदी ने की वरुण धवन के इस काम की तारीफ, एक्टर ने ऐसे कहा- शुक्रिया

Highlightsपीएम नरेंद्र मोदी ने 'कुली नंबर 1' के टीम की सराहना की है।वरुण धवन ने भी पीएम को अपने अंदाज में धन्यवाद कहा है।

वरुण धवन जल्द ही फिल्म कुली नंबर 1 की रीमेक में दिखाई देने वाले हैं। वरुण ने हाल ही में अपने फिल्म के सेट पर प्लास्टिक फ्री कर दिया था। जिसे लेकर उनकी खूब तारीफ हुई थी। पीएम मोदी के स्वतंत्रता दिवस पर दिए गए बयान को लेकर उन्होंने यह कदम उठाया था। अब एक बार फिर से वरुण धवन पीएम मोदी के मुरीद हो गए हैं। 

वरुण धवन ने रिसेंटली एक ट्वीट किया है। जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी को सफाई की शुरुआत के लिए धन्यवाद दिया है। वरुण धवन ने अपने ट्वीट में लिखा, धन्यवाद प्रधानमंत्री जी। साफ सफाई की शुरुआत घर की सबसे पहली शिक्षा होती है और मेरा यह मानना है कि जिस तरह से स्वच्छ भारत अभियान की शुरुआत आपने की है उसमें हरेक भारतीय को अपना योगदान देना चाहिए। स्वच्छता के हिसाब से भारत को नंबर 1 बनाना हमारा संकल्प है।

वरुण धवन के इस ट्वीट को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। दरअसल पीएम नरेन्द्र मोदी ने वरुण धवन के कुली नंबर 1 के सेट पर प्लास्टिक ना इस्तेमाल करने की पहल की तारीफ की थी। वरुण धवन और सारा अली खान ने पीएम मोदी के मुहीम से एंस्पायर होकर अपनी फिल्म के सेट पर एक बड़ा बदलाव करने की ठानी थी। 

पीएम मोदी ने इस साल स्वतंत्रता दिवस के अपने भाषण में सिंगल यूज प्लास्टिक को ना इस्तेमाल करने की बात कही थी। इसी मुहीम के स्पोर्ट में सारा अली खान और वरुण धवन समेत पूरी कुली नंबर 1 रीमेक की टीम ने यह फैसला लिया है कि वह फिल्म के सेट पर प्लास्टिक की नहीं बल्कि स्टील की बॉटल का उपयोग करेंगे। 

वरुण धवन ने इस बात की जानकारी खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है। अपने ट्विटर अकाउंट पर वरुण धवन ने एक फोटो शेयर की है। जिसमें पिता डेविड धवन, सारा अली खान के साथ वरुण धवन नजर आ रहे हैं और सभी ने हाथों में स्टील की बॉटल पकड़ रखी थी। 


Web Title: varun dhawan say thanks to pm narendra modi for replying him and plastic free india
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे