योगी आदित्यनाथ ने संजय दत्त से मांगा 2019 के लिए समर्थन, सीएम आवास में बुलाकर की आवभगत

By भारती द्विवेदी | Published: June 9, 2018 12:17 PM2018-06-09T12:17:41+5:302018-06-09T12:17:41+5:30

योगी आदित्यनाथ और संजय दत्त की मुलाकात 5 कालिदास मार्ग स्थित मुख्यमंत्री आवास पर हुई है। भेंट के दौरान मुख्यमंत्री ने बॉलीवुड अभिनेता को किताब गिफ्ट की है।

Uttar Pradesh CM Yogi Adityanath met actor Sanjay Dutt as a part of BJP's 'Sampark for Samarthan' initiative | योगी आदित्यनाथ ने संजय दत्त से मांगा 2019 के लिए समर्थन, सीएम आवास में बुलाकर की आवभगत

योगी आदित्यनाथ ने संजय दत्त से मांगा 2019 के लिए समर्थन, सीएम आवास में बुलाकर की आवभगत

नई दिल्ली, 9 जून: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त से मुलाकात की है। योगी आदित्यनाथ ने भारतीय जनता पार्टी का अभियान 'संपर्क फॉर समर्थन' के तहत संजय दत्त से मुलाकात की है। योगी आदित्यनाथ और संजय दत्त की मुलाकात 5 कालिदास मार्ग स्थित मुख्यमंत्री आवास पर हुई है। भेंट के दौरान मुख्यमंत्री ने बॉलीवुड अभिनेता को किताब गिफ्ट की है।

बॉलीवुड सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर बीमार, ट्वीट करके दी जानकारी


संपर्क फॉर समर्थन के लिए गडकरी ने सलीम खान, सलमान, नाना पाटेकर और राणा कपूर से की मुलाकात

'संपर्क फॉर समर्थन' क्या है?

मोदी सरकार के चार साल पूरे होने पर पार्टी की तरफ से 'संपर्क फॉर समर्थन' अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के तहत भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, पार्टी के तमाम दिग्गज नेता और कार्यकर्ता मशहूर हस्तियों से मिलेंगे। साथ ही मोदी सरकार की उपलब्धियों पर उनके साथ बात करेंगे। साथ ही अगले लोकसभा चुनाव में भाजपा के लिए उनका समर्थन मांग रहे हैं. इस अभियान के तहत अमित शाह अब तक कई बड़ी हस्तियों से मिले चुके हैं। तीन-चार दिन पहले ही अमित शाह ने माधुरी दीक्षित, रतन टाटा जैसी हस्तियों से मुंबई में मुलाकात की थी। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने शुक्रवार (8 जून) को सलमान खान, सलीम खान, नाना पाटेकर से मुलाकात की थी।

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर के सब्सक्राइब करें 

Web Title: Uttar Pradesh CM Yogi Adityanath met actor Sanjay Dutt as a part of BJP's 'Sampark for Samarthan' initiative

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे