एक्स-बॉयफ्रेंड हार्दिक पंड्या संग रिलेशन की खबरों से परेशान हुईं उर्वशी रौतेला, स्क्रीनशॉट शेयर करके दिया ये करारा जवाब

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 29, 2019 08:48 AM2019-07-29T08:48:00+5:302019-07-29T08:48:00+5:30

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल उर्वशी रौतेला फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में रहती हैं।इन दिनों वह अपने एक्स बॉय फ्रेंड हार्दिक पांड्या के कारण सुर्खियों में हैं।

urvashi rautela in tension relationship rumours with hardik pandya | एक्स-बॉयफ्रेंड हार्दिक पंड्या संग रिलेशन की खबरों से परेशान हुईं उर्वशी रौतेला, स्क्रीनशॉट शेयर करके दिया ये करारा जवाब

एक्स-बॉयफ्रेंड हार्दिक पंड्या संग रिलेशन की खबरों से परेशान हुईं उर्वशी रौतेला, स्क्रीनशॉट शेयर करके दिया ये करारा जवाब

Highlightsउर्वशी ने जो स्क्रीनशॉर्ट शेयर किया है उसमें उन्होंने एक्स बॉयफ्रेंड से मदद मांगी है।  वर्ल्ड कप के दौरान भी ऐसी खबरें आई थीं कि हार्दिक से एक्ट्रेस ने मैच की पास अरेंज करवाने का कहा है

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी अदाओं के लिए फैंस के बीच जानी जाती हैं। लेकिन इन दिनों वह अपने एक्स बॉय फ्रेंड हार्दिक पांड्या के कारण सुर्खियों में हैं। दरअसल एक्ट्रेस का नाम एक बार फिर से फर्जी वीडियो के माध्यम से हार्दिक के साथ जोड़ा जा रहा है। 

ये वीडियो सोशल मीडियो पर तेजी से छा रहा है। ऐसे में इस वीडियो का एक स्क्रीनशॉट एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसको शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने ऐसे वीडियो नहीं बनाने की प्रार्थना की है। 

उर्वशी ने जो स्क्रीनशॉर्ट शेयर किया है उसमें उन्होंने एक्स बॉयफ्रेंड से मदद मांगी है। इस वीडियो में हार्दिक और उर्वशी की फोटो लगी हुई है। उर्वशी ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि मैं प्रार्थना करती हूं कि इस वीड‍ियो के लिए जिम्मेदार मीडिया चैनल प्लीज यूट्यूब पर ऐसे वीडियो अपलोड करना बंद करें।

 मेरी एक फैमिली है, जिसे जवाब देना होता है और ये मेरे लिए प्रॉब्लम पैदा करता है।  साल 2018 में हार्दिक और उर्वशी के अफेयर की खबरें मीडियो में आईं थीं। लेकिन उर्वशी ने इन खबरों से हमेशा इनकार किया है।

 वर्ल्ड कप के दौरान भी ऐसी खबरें आई थीं कि हार्दिक से एक्ट्रेस ने मैच की पास अरेंज करवाने का कहा है।  दोनों ने रिश्ते की खबरें आए दिन उठती रहती हैं लेकिन इस बार उर्वशी ने करारा जवाब हर किसी को दिया है।

Web Title: urvashi rautela in tension relationship rumours with hardik pandya

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे