ट्विंकल ने शेयर की पिता राजेश खन्ना और मां डिंपल कपाड़िया के साथ की इमोशनल फोटो, लिखा छू जाने वाला नोट

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 29, 2019 10:17 AM2019-04-29T10:17:17+5:302019-04-29T10:17:17+5:30

इसी बीच एक छू जाने वाली खास फोटो ट्विंकल ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस फोटो में उनके माता-पिता नजर आ रहे हैं। इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए उन्होंने अपने दिल की बात भी लिखी है।

twinkle share childhood photo with rajesh khanna and dimple kapadia | ट्विंकल ने शेयर की पिता राजेश खन्ना और मां डिंपल कपाड़िया के साथ की इमोशनल फोटो, लिखा छू जाने वाला नोट

ट्विंकल ने शेयर की पिता राजेश खन्ना और मां डिंपल कपाड़िया के साथ की इमोशनल फोटो, लिखा छू जाने वाला नोट

Highlightsट्विंकल खन्ना ने एक खास फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की हैएक्ट्रेस ने अपने माता-पिता के साथ की फोटो शेयर की है

बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना शादी के बाद से फिल्मों से दूर हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहती हैं। वह अपना पक्ष रखने के लिए सोशल मीडिया पर जानी जाती हैं, वह हर सामाजिक और देश हित के मुद्दे पर सोशल मीडिया पर बेवाकी से बोलती हैं। 

इसी बीच एक छू जाने वाली खास फोटो ट्विंकल ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस फोटो में उनके माता-पिता नजर आ रहे हैं। इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए उन्होंने अपने दिल की बात भी लिखी है।इस खास फोटो में ट्विंकल खन्ना की मां डिंपल कपाड़िया के साथ पिता  और दिवंगत सुपरस्टार राजेश खन्ना भी दिखाई दे रहे हैं। 

दरअसल यह फोटो उस वक्त की है जब ट्विंकल का जन्म हुआ था। फोटो में राजेश खन्ना ने ट्विंकल को अपनी गोद में लिया।  बेटी को गोद में लेने की खुशी यहां सुपरस्टार के चेहरे पर साफ दिख रही है। तो वहीं डिंपल ने भी बड़े ही प्यार से दोनो पिता और बेटी को निहारते हुए दिखाई दे रही हैं। 


यह फोटो  उस वक्त के किसी न्यूज पेपर की कटिंग समझ में आ रही है जिसमें लिखा हुआ है ‘द खन्नास, राजेश, डिम्पू और 7 पाउंड की बच्ची साथ ही यह भी लिखा है कि यह तस्वीर जसलोक हॉस्पिटल की है। 

सोशल मीडिया पर ट्विंकल की इस खास फोटो को खासा पसंद किया जा रहा है। हर कोई उनकी इस फैमिली फैमिली फोटो को पसंद कर रहा है। साथी ही उनके नोट की भी सराहा जा रहा है।

Web Title: twinkle share childhood photo with rajesh khanna and dimple kapadia

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे