twinkle khanna shares a picture of akshay kumar on twitter and give tip for husband | पत्नी ट्विंकल ने लगाई अक्षय कुमार की क्लास, इस बात पर कह दिया 'महापकाऊ'
पत्नी ट्विंकल ने लगाई अक्षय कुमार की क्लास, इस बात पर कह दिया 'महापकाऊ'

अक्षय कुमार भले ही बॉलीवुड के खिलाड़ी हो लेकिन उनके घर में असली खिलाड़ी उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ही हैं। इसका प्रूफ अक्सर देखने को मिल ही जाता है। 

हाल ही ट्विंकल अपने ट्विटर पर अक्षय की एक तस्वीर शेयर की और लिखा कि अक्षय ने उन्हें 'महापकाऊ' बताया है। ट्विंकल ने खिलाड़ी कुमार अक्षय से एक इंग्लिश वर्ड का मतलब पूछा था। इस शब्द का मतलब एक्टर नहीं बता पाए। जब ट्विंकल ने उन्हें इस शब्द का मतलब समझाने की कोशिश की तो अक्षय उन्हें महापकाऊ कह दिया। 

ट्विंकल ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर की। इस पोस्ट के साथ अक्षय की फोटो भी है। फोटो में अक्षय अपना मुंह बिगाड़े नजर आ रहे हैं। ऐसा लग रहा है किसी बात पर उनकी डांट पड़ी हो।


इस फोटो के कैप्शन में ट्विंकल ने लिखा, 'भारतीय मर्दों के लिए एक टिप - एक ब्लैक टर्टल नेक टीशर्ट आपको Exponential स्तर पर स्मार्ट बना सकती है बस आप आपके बगल में बैठी महिला से इसका मतलब पूछने मत लग जाना और इस शब्द का मतलब समझाने पर किसी को 'महापकाऊ' कहना करना बिल्कुल फायदे का सौदा नहीं होगा।
 
हाल ही में मनाई दोनों  ने सालगिराह

अक्षय ने एक वीडियो शेयर किया था, ये उनकी 18वीं सालगिराह का था, जिसमें उनकी पत्नी उनको पीटती सी नजर आ रही थीं।  अक्षय ने वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा था कि जब आपके घर की मार्शल आर्ट इंथियोजास्ट आपको सिखाए कि कैसे मूव करना थाऔर पंचिंग बैग की जगह आपको ही पंच मार दे। हमारे 18 साल कुछ ऐसे ही रहे जिनमें हमने काफी कुछ सीखा है और एक दूसरे को काफी सारे सरप्राइज दिए हैं।


Web Title: twinkle khanna shares a picture of akshay kumar on twitter and give tip for husband
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे