Bigg Boss 14: आज शुरू होगा रिएलिटी शो बिग बॉस, जानिए कहां देख पाएंगे शो और कौन कौन आएगा नजर?

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 3, 2020 09:04 AM2020-10-03T09:04:53+5:302020-10-03T09:04:53+5:30

आज यानी 3 अक्टूबर को सलमान ख़ान होस्टेड शो बिग बॉस वापसी करने जा रहा है। इसके 14वें सीज़न का प्रसारण आज रात 9 बजे कलर्स पर ऑन एयर किया जाएगा।

tv bigg boss 14 grand premiere today | Bigg Boss 14: आज शुरू होगा रिएलिटी शो बिग बॉस, जानिए कहां देख पाएंगे शो और कौन कौन आएगा नजर?

Bigg Boss 14: आज शुरू होगा रिएलिटी शो बिग बॉस, जानिए कहां देख पाएंगे शो और कौन कौन आएगा नजर?

Highlightsयानि 3 अक्टूबर को शो का ग्रांड प्रीमियर किया जाएगा। एक फिर से बिग बॉस अपने नए सीजन और नए कंटेस्टेंट के साथ पेश होने जा रहा है।

Bigg Boss 14: सिद्धार्थ शुक्ला- शहनाज गिल और आसिम रियाज की बीतें अभी फैंस की जुबां से उतरी भी नहीं हैं। वाकई फैंस के दिल से बिग बॉस 13 की खुमारी अभी उतरी भी नहीं है। लेकिन अब एक फिर से बिग बॉस अपने नए सीजन और नए कंटेस्टेंट के साथ पेश होने जा रहा है। आज यानि 3  अक्टूबर को शो का ग्रांड प्रीमियर किया जाएगा। फैंस को इसके लिए बस कुछ ही घंटो का इंतजार है।

कब और कहां प्रसारित होगा

बिग बॉस 14 का प्रीमियर रात 9 बजे किया जाएगा। इसका पहला एपिसोड कलर्स पर 9 बजे ही प्रसारित होगा। कलर्स के अलावा दर्शक वूट और जीओ टीवी जैसे एप्प पर भी इसका लाइव टेलीकास्ट देख सकते हैं। बता दें, शो का प्रसारण शनिवार-रविवार रात 9 बजे होगा। वहीं, बाकि दिनों में यानि सोमवार के शुक्रवार यह रात 10.30 से 11.30 तक पेश किया जाएगा।

सलमान खान का जलवा

बिग बॉस के नए सीजन में एक बार फिर सलमान खान का जलवा भी नए रूप में फैंस को देखने को मिलने वाला है। बिग बॉस के लिए सलमान ख़ान जिस घर में रुकेंगे, उसका वीडियो भी सामने आ चुका है। उनका घर काफी शानदारा, कलरफुल है।


नया सीजन का  फॉर्मेट

बिग बॉस के इस 14वें सीजन में काफी कुछ नया देखने को मिलेगा। इस बार शो के कॉन्सेप्ट पर भी कोरोना काल का प्रभाव देखने को मिल सकता है। वहीं, बिग बॉस के घर का जो वीडियो सामने आया है, वो काफी शानदार दिख रहा है। इसमें बेडरूम, हॉल, किचन, बाथरूम और गार्डन एरिया के अलावा थिएटर, स्पा, रेस्टोरेंट, मॉल बनाया भी बनाया गया है। 

ये कंटेस्टेंट आ सकते हैं नजर

बिग बॉस-14 शो के कंटेस्टेंट्स के नामों को लेकर सोशल मीडिया काफी चर्चा हो रही है. माना जा रहा है कि बिग बॉस-14 में जैस्मिन भसीन, रुबीना दिलैक, अभिनब शुक्ला, राहुल वैद्य, जान सानू, सारा गुरपाल, पवित्र पुनिया, स्नेहा उल्लाल समेत कई जाने-माने चेहरे नजर आ सकते 

Web Title: tv bigg boss 14 grand premiere today

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे