तमिल फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा झटका, फिल्म निर्देशक व अभिनेता राजशेखर का निधन

By रामदीप मिश्रा | Published: September 8, 2019 06:12 PM2019-09-08T18:12:04+5:302019-09-08T18:12:04+5:30

राजशेखर चेन्नई के रामचंद्र अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे थे। इस दौरान रविवार दोपहर उनका निधन हो गया।

Tamil film director and actor Rajasekhar passed away at a hospital in Chennai today | तमिल फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा झटका, फिल्म निर्देशक व अभिनेता राजशेखर का निधन

File Photo

तमिल फिल्म निर्देशक और अभिनेता राजशेखर का 63 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है। उनका निधन चेन्नई के एक निजी अस्पताल में हुआ है। बताया जा रहा है कि राजशेखर चेन्नई के रामचंद्र अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे थे और बीमार होने के कारण उनका निधन हुआ। 

उनके निधन के तमिल फिल्म इंडस्ट्री मे शोक की लहर दौड़ गई। उनके कई प्रशंसकों ने अपना दुख सोशल मीडिया पर व्यक्त किया। साथ ही साथ उन्हें श्रद्धांजलि भी दी। 


बाताया जाता है कि राजशेखर मुख्य रूप से तेलुगु सिनेमा और कुछ तमिल फिल्मों में काम किया है। इस दौरान उन्होंने फिल्मों में कई रोल अदा किए है। फिल्म इंडस्ट्री में उनका तीस का करियर रहा है और करीब 80 फिल्मों में विभिन्न प्रकार की भूमिकाओं में काम किया है।

राजशेखर ने निर्देशक के रूप में तमिल फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा। इन वर्षों में, उन्होंने पलाईवनाचोलई और चिन्नापोव मेला पेसू जैसी फिल्मों का निर्देशन किया। वह चेन्नई फिल्म इंस्टीट्यूट के एक छात्र भी थे।

राजशेखर ने रॉबर्ट अशिरवाथम के साथ तमिल फिल्म इंडस्ट्री में नए सिनेमा की शुरुआत की। अशिरवाथम का पिछले साल दिसंबर में निधन हो गया था। एक अभिनेता के तौर पर राजशेखर ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म निज़ालगल (1980) के साथ की थी, जिसे भारतीराजा ने निर्देशित किया था। हालांकि, हाल के दिनों में राजशेखर का योगदान मुख्य रूप से तमिल सीरियल में रहा है।

Web Title: Tamil film director and actor Rajasekhar passed away at a hospital in Chennai today

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे