दुखद: एक्टर बाला सिंह का 67 साल में हुआ निधन, 100 से ज्यादा फिल्मों में किया था काम

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 27, 2019 10:32 AM2019-11-27T10:32:33+5:302019-11-27T10:32:33+5:30

तमिल के मशहूर एक्टर बाला का निधन हो गया है। उन्हें कार्डिएक अरेस्ट के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका।

tamil actor bala singh passes away | दुखद: एक्टर बाला सिंह का 67 साल में हुआ निधन, 100 से ज्यादा फिल्मों में किया था काम

दुखद: एक्टर बाला सिंह का 67 साल में हुआ निधन, 100 से ज्यादा फिल्मों में किया था काम

Highlightsतमिल के फेमस एक्टर बाला सिंह का निधन हो गया है। एक्टर का निधन बुधवार सुबह कार्डिएक अरेस्ट के चलते हो गया है।

तमिल के फेमस एक्टर बाला सिंह का निधन हो गया है। एक्टर का निधन बुधवार सुबह कार्डिएक अरेस्ट के चलते हो गया है। बाला को को चेन्नई के अस्पताल में भर्ती करवाया गया था लेकिन वहां इनका निधन हो गया है। एक्टर को फैंस ने पर्दे पर आखिरी बार फिल्म Magamuni में देखा था, जो सितंबर में रिलीज हुई थी।

खास बात ये है कि एक्टर ने अपने करियर में 100 से ज्यादा फिल्मों में काम किया था। वह ज्यादातर फिल्मों में निगेटिव रोल किया करते थे। बाला ने अपने करियर की शुरुआत 2005 में Avatharam से की थी।  तमिल फिल्मों में प्रसिद्धी पाने के बाद एक्टर ने मलयालम फिल्मों में भी काम किया था।

एक्टर की Malamukalile Daivam, Uyarum Njan Nadake, जंगल बॉय और मुल्ला जैसी फिल्में शामिल हैं। बाला  ने कमल हसन और मणि रत्न के साथ भी काम किया था। बाला तमिल टीवी शो का भी हिस्सा रहे और उन्होंने सूलम, रुद्रविनाई, नेल्ला नरस और आथिरा में काम किया। 

Web Title: tamil actor bala singh passes away

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे