तमन्ना भाटिया ने 'कावला' सॉन्ग में अपने डांस मूव से मचाया धमाल, बॉयफ्रेंड विजय वर्मा ने की एक्ट्रेस की जमकर तारीफ

By अंजली चौहान | Published: July 10, 2023 01:08 PM2023-07-10T13:08:35+5:302023-07-10T13:11:24+5:30

विजय वर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी प्रेमिका तमन्ना को बधाई दी और उसके कावला गाने की एक क्लिप साझा किया।

Tamannaah Bhatia rocked with her dance moves in Kavla song boyfriend Vijay Verma praised the actress | तमन्ना भाटिया ने 'कावला' सॉन्ग में अपने डांस मूव से मचाया धमाल, बॉयफ्रेंड विजय वर्मा ने की एक्ट्रेस की जमकर तारीफ

फोटो क्रेडिट- ट्विटर

Highlightsतमन्ना और विजय वर्मा डेट कर रहे हैं।विजय ने तमन्ना के 'कावला' गाने पर रिएक्ट कियारजनीकांत के साथ पहली बार तमन्ना जेलर में काम कर रही हैं

मुंबई: बॉलीवुड और साउथ सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया अपनी आने वाली फिल्म 'जेलर' को लेकर इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। फिल्म में वह साउथ सुपरस्टार रजनीकांत के साथ नजर आएंगी।

हाल ही में फिल्म का नया गाना 'कावला' रिलीज किया गया है। रिलीज के साथ ही गाने ने फैन्स के दिलों पर जादू कर दिया है और अब गाना खूब वायरल हो रहा है।

ऐसे में तमन्ना भाटिया के बॉयफ्रेंड और एक्टर विजय वर्मा ने भी गाने पर अपनी प्रतिक्रिया दी जो खूब वायरल हो रहा है। विजय वर्मा ने अपनी गर्लफ्रेंड पर प्यार लुटाते हुए गाने की जमकर तारीफी की है। 

क्या कहा विजय वर्मा ने?

कावला रजनीकांत की फिल्म 'जेलर' का पहला गाना है। गाने में तमन्ना के डांस स्टेप को देखकर लोग उनके दीवाने हो गए हैं। तमन्ना के बॉयफ्रेंड और अभिनेता विजय वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर गाने की सराहना की।

एक छोटी सी क्लिप साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "यह गाना फायरी है" गाने के साथ उन्होंने टैग भी किया,  @anirudhofficial 2tamannaahspeaks @sunpictures @nelsondilipkumar 

मालूम हो कि हाल ही में तमन्ना भाटिया ने एक्टर विजय वर्मा के साथ अपने रिश्ते की बात कबूली थी। दोनों ने साथ में लस्ट स्टोरीज 2 में काम किया जहां उनके बीच नजदीकियां बढ़ी।

एक्ट्रेस ने हाल ही में एक इंटरव्यू में विजय के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की। दोनों ने अपने रिश्तों के लेकर अलग-अलग मौके पर मीडिया से बात की है जिसके बाद इनके रिलेशनशिप के चर्चे अब आम हो गए हैं। 

गौरतलब है कि यह गाना 6 जुलाई को रिलीज किया गया था तब से गाना सोशल मीडिया पर खूब हिट साबित हो रहा है। नेल्सन दिलीपकुमार द्वारा निर्देशित यह फिल्म 10 अगस्त को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

लोग तमन्ना की अदाएं देख कर पागल हो गए हैं। कावला का हुक स्टेप वायरल हो गया और कई लोगों ने मूव्स को दोबारा बनाने में अपना हाथ आजमाया।

Web Title: Tamannaah Bhatia rocked with her dance moves in Kavla song boyfriend Vijay Verma praised the actress

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे