स्वरा भास्कर ने मनायी गणेश चतुर्थी, ट्रोलर्स बोले- हिंदू हो क्या तुम, लगा नहीं कभी?

By मेघना वर्मा | Published: September 2, 2019 06:18 PM2019-09-02T18:18:44+5:302019-09-02T18:18:44+5:30

स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। हर मुद्दे पर अपनी बात रखने वाली स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर फैंस को अपडेट करती रहती हैं।

Swara Bhaskar troll for celebrating ganesh chaturthi | स्वरा भास्कर ने मनायी गणेश चतुर्थी, ट्रोलर्स बोले- हिंदू हो क्या तुम, लगा नहीं कभी?

स्वरा भास्कर ने मनायी गणेश चतुर्थी, ट्रोलर्स बोले- हिंदू हो क्या तुम, लगा नहीं कभी?

Highlightsस्वरा भास्कर को आईफा अवॉर्डस में फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के लिए बेस्ट स्पोर्टिंग एक्ट्रेस के लिए नॉमिनेट किया गया है। स्वरा सोशल मीडिया पर हर मुद्दे पर अपनी बात रखती हैं।

स्वरा भास्कर बॉलीवुड में अपने बोल्ड अंदाज और दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। हर मुद्दे पर अपनी बात रखने वाली स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर फैंस को अपडेट करती रहती हैं। मगर कुछ ऐसे लोग भी हैं जो स्वरा भास्कर को उनके ज्यादातर बयान पर ट्रोल कर देते हैं। अब हाल ही में स्वरा भास्कर ने अपने सोशल मीडिया पर गणेश चतुर्थी की बधाई दी तो लोगों ने एक्ट्रेस को एक बार फिर ट्रोल कर दिया। 

दरअसल अपने ट्विटर अकाउंट पर स्वरा भास्कर ने एक फोटो पोस्ट की। इस फोटो में गणपति बप्पा और पूजा की थाली दिख रही है। इसे शेयर करके स्वरा ने लिखा, 'हैप्पी विनायक\गणेश चतुर्थी।' बस फिर क्या स्वरा एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर चढ़ गईं। स्वरा की इस फोटो पर लोगों ने कमेंट करना शुरु कर दिया। 

एक यूजर ने लिखा, 'तुम भी ये सब मानती हो' वहीं एक और यूजर ने लिखा, हिंदू हो क्या तुम, लगा नहीं कभी। एक यूजन ने लिखा, किसकी फोटो चुराई हो ये तुम्हारी नहीं हो सकती। एक यूजर ने लिखा ये लो भूत के मुह में राम राम, अनर्थ हो गया स्वरा आंटी। सिर्फ यही नहीं स्वरा के इस पोस्ट पर ज्यादातर लोगों ने नेगेटिव कमेंट किये हैं। 

हलांकि स्वरा का अभी अपने इन ट्रोलर्स को कोई जवाब नहीं दिया है। स्वरा हमेशा ही ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं। कुछ दिनों पहले स्वरा ने इस्तीफा देने की बात कही थी। दरअसल एक्ट्रेस हमेशा ही सामाजिक और राजनीतिक हर एक मुद्दे पर ट्वीट करती रहती हैं। अब स्वरा ने ट्विटर इस्तीफे का ऐलान किया है। 

स्वरा के इस्तीफे के ऐलान का ट्वीट तेजी से वायरल हो गया था। लोग इस पर जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे थे। फैंस को समझ नहीं आ रहा था कि वह किस पद से इस्तीफा देने की बात कह रही हैं। भारत की लगातार गिरती जीडीपी और विकास दर को देखते हुए यूजर ने एक्ट्रेस से कहा है कि इसकी जिम्मेदारी उनको लेनी चाहिए। इसके पीछे का कारण है कि स्वरा हर एक मुद्दे पर अपनी राय व्यक्त करती हैं। इस सवाल का स्वरा ने जवाब दिया था कि वो अब इस्तीफा लेने जा रही हैं।

Web Title: Swara Bhaskar troll for celebrating ganesh chaturthi

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे