बिकिनी टॉप में दिखा सुष्मिता सेन का हॉट अंदाज, देखें ग्लैमरस फोटो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 18, 2019 08:53 AM2019-09-18T08:53:37+5:302019-09-18T08:53:37+5:30

सुष्मिता सेन इन दिनों अपनी दोनों बेटियों और बॉयफ्रेंड के साथ छुट्टियाम मना रही हैं। इस दौरान की कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

sushmita sen shared bikini top and mini skirt photo | बिकिनी टॉप में दिखा सुष्मिता सेन का हॉट अंदाज, देखें ग्लैमरस फोटो

बिकिनी टॉप में दिखा सुष्मिता सेन का हॉट अंदाज, देखें ग्लैमरस फोटो

Highlightsपूर्व मिस यूनिवर्स और एक्ट्रेस सुष्मिता सेन सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं। सुष्मिता आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर करती रहती हैं।

पूर्व मिस यूनिवर्स और एक्ट्रेस सुष्मिता सेन सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं। सुष्मिता आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर करती रहती हैं। हाल ही अब रिसेंटली उन्होंने बॉयफ्रेंट रोहमन के साथ अपनी रोमांटिक फोटो शेयर की है। ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। दरअसल इन दिनों सुष्मिता और उनके बॉयफ्रेंड रोहमन मालदीव में छुट्टियां मना रहे हैं। इन दिनों कुछ और खास फोटो फैंस के सामने आई हैं।

एक्ट्रेस फोटोज के जरिए लगातार अपने फैंस को अपडेट कर रही हैं। सामने आईं फोटो से साफ लग रहा है कि वह अपनी बेटियों और बॉयफ्रेंड के साथ जमकर मस्ती कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने रोहमन के साथ बिकिनी की फोटो शेयर की थी।

हाल ही की फोटो में सुष्मिता  बिकनी टॉप और मिनी स्कर्ट में नजर आ रही हैं। वहीं समुद्र के किनारे खुबसूरत नजारे का आनंद ले रही हैं। फोटो फैंस को खूब पसंद आ रही है। सुष्मिता ने इस फोटो के लिए अपनी बेटी को थैंक्स कहा है और उनके लिए इमोशनल कैप्शन भी लिखा है।

इसके अलावा सुष्मिता ने एक और खास वीडियो शेयर की है इस वीडियों में वह समुद्र के किनारे योग करती नजर आ रही हैं। इसमें उनकी दोनों बेटियां भी नजर आ रही हैं। ये खूबसूरत हैं ना, अपनी बेटियों के साथ चक्रासन करते हुए। पहचानो इनमें से मैं कौन-सी हूं।

सुष्मिता सेन और रोहमन के रिलेशनशिप की खबर काफी समय से मीडिया में हैं। सुष्मिता के भाई की शादी हो या घर का कोई फंक्शन रोहमन अक्सर ही सुष्मिता के साथ देखे जाते हैं। बताया तो ये भी जा रहा है कि सुष्मिता जल्द ही रोहमन से शादी भी कर सकती हैं। सुष्मिता के बच्चों के साथ भी रोहमन का वीडियो एक्ट्रेस शेयर करती रहती हैं। सुष्मिता फिलहार सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं। मगर फैंस उनके कमबैक का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Web Title: sushmita sen shared bikini top and mini skirt photo

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे