Sushmita Sen-Lalit Modi: रोहमन शॉल से ब्रेकअप के बाद ललित मोदी से डेट कर रहीं सुष्मिता सेन, आईपीएल के पूर्व अध्यक्ष ने ट्वीट कर कहा...

By सतीश कुमार सिंह | Published: July 14, 2022 09:34 PM2022-07-14T21:34:12+5:302022-07-14T21:35:38+5:30

Sushmita Sen-Lalit Modi: व्यवसायी और आईपीएल के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी ने उनके डेटिंग के बारे में घोषणा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन को अपना "बेटर हाफ" कहा।

Sushmita Sen is dating Lalit Modi businessman clarifies social media shared pictures Maldives Islands and wrote Just back in London my better-looking partner  | Sushmita Sen-Lalit Modi: रोहमन शॉल से ब्रेकअप के बाद ललित मोदी से डेट कर रहीं सुष्मिता सेन, आईपीएल के पूर्व अध्यक्ष ने ट्वीट कर कहा...

लगता है पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन को फिर मिल गया प्यार!

Highlightsआईपीएल के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी अभिनेत्री सुष्मिता सेन संग डेट कर रहे हैं।बस एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। शादी भी एक दिन हो जाएगी। कुछ महीने पहले ही सुष्मिता ने मॉडल रोहमन शॉल से ब्रेकअप का ऐलान किया था।

Sushmita Sen-Lalit Modi: लगता है पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन को फिर मिल गया प्यार! 46 वर्षीय अभिनेता अब व्यवसायी और आईपीएल के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी के साथ रिश्ते में हैं। ललित मोदी ने उनके डेटिंग के बारे में घोषणा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया और अभिनेत्री को अपना "बेटर हाफ" कहा।

आईपीएल के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी अभिनेत्री सुष्मिता सेन संग डेट कर रहे हैं। मोदी ने कहा कि सिर्फ स्पष्टता के लिए-हमने शादी नहीं की है, बस एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। शादी भी एक दिन हो जाएगी। उन्होंने अपने ट्विटर पर तस्वीरों का एक हिंडोला भी साझा किया। एक तस्वीर में, दोनों को समुद्र के नीले पानी के बीच एक-दूसरे को देख रहे हैं।

 

ललित द्वारा सुष्मिता के साथ तस्वीरें ट्वीट करने के बाद लोग कयास लगाने लगे कि क्या यह जोड़ा अब शादीशुदा है। हालांकि, ललित ने एक और ट्वीट कर साफ कर दिया कि वे सिर्फ डेटिंग कर रहे हैं। उन्होंने लिखा, "सिर्फ स्पष्टता के लिए। शादीशुदा नहीं - बस एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। वह भी एक दिन होगा।"

कुछ महीने पहले ही सुष्मिता ने मॉडल रोहमन शॉल से ब्रेकअप का ऐलान किया था। हालाँकि ब्रेक-अप के बाद एक-दूसरे के साथ तस्वीरें पोस्ट की हैं। रोहमन भी अपनी बेटियों के साथ उनके लिए सरप्राइज प्लान करने में शामिल हुए क्योंकि उन्होंने मिस यूनिवर्स बनने की अपनी 28वीं वर्षगांठ मनाई।

सुष्मिता हाल ही में ट्विंकल खन्ना के चैट शो में भी दिखाई दीं, जहां उन्होंने शादी न करने के अपने फैसले के बारे में बताया। शो में सुष्मिता ने कहा कि सौभाग्य से मैं अपने जीवन में कुछ बहुत ही दिलचस्प पुरुषों से मिली। इसका मेरे बच्चों से कोई लेना-देना नहीं था। मेरे दोनों बच्चों ने मेरे जीवन में लोगों को खुली बाहों से स्वीकार किया है।

उसने यह भी खुलासा किया कि वह तीन बार शादी करने के करीब आ गई और तीनों बार 'भगवान ने उसे बचाया'। ललित मोदी की शादी मीनल मोदी से हुई थी, जिनका चार साल पहले कैंसर से जूझने के बाद निधन हो गया था। उन्होंने 1991 में शादी के बंधन में बंध गए थे।

Web Title: Sushmita Sen is dating Lalit Modi businessman clarifies social media shared pictures Maldives Islands and wrote Just back in London my better-looking partner 

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे