आज ही के दिन 25 साल पहले सुष्मिता सेन बनीं थीं मिस यूनीवर्स, बॉयफ्रेंड रोहमन ने शेयर की खूबसूरत फोटो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 21, 2019 12:27 PM2019-05-21T12:27:34+5:302019-05-21T12:27:34+5:30

रोहमन ने सुष्मिता के लिए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। क्योंकि आज ही के दिन 25 साल पहले सुष्मिता ने मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था।

Sushmita Sen clocks 25 years to Miss Universe title, boyfriend Rohman Shawl is all hearts for his ladylove | आज ही के दिन 25 साल पहले सुष्मिता सेन बनीं थीं मिस यूनीवर्स, बॉयफ्रेंड रोहमन ने शेयर की खूबसूरत फोटो

आज ही के दिन 25 साल पहले सुष्मिता सेन बनीं थीं मिस यूनीवर्स, बॉयफ्रेंड रोहमन ने शेयर की खूबसूरत फोटो

सुष्मिता सेन अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ की फोटो आए दिन सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। दोनों की सोशल मीडिया के जरिए एक दूसरे पर प्यार बरसाते रहते हैं। हाल ही में रोहमन ने सुष्मिता के मिस यूनीवर्स की फोटो शेयर की है।

दरअसल रोहमन ने सुष्मिता के लिए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। क्योंकि आज ही के दिन 25 साल पहले सुष्मिता ने मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था। ऐसे में बॉयफ्रेंड ने उसी वक्त की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें एक्ट्रेस ने क्राउन पहन रखा है।

साथ ही रोहमन ने फोटो को शेयर करते हुए लिखा कि, "मिस यूनिवर्स जीते हुए 25 साल हो गए।  रोहमन ने कैप्शन में हार्ट वाले इमोटिकॉन का  प्रयोग भी किया। सुष्मिता ने रोहमन की स्टोरी शेयर की और लिखा कि, "मैं तुमसे प्यार करती हूं।

दोनों का ये अंदाज फैंस को जमकर पसंद आ रहा है। कपल हाल ही में गोल्डन टेम्पल पहुंचा था, जहां की फोटो सोशल मीडिया पर खूब छाई रही थीं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी ट्रिप का एक वीडियो भी शेयर किया था।इसके अलावा रोहमन और सुष्मिता को मुंबई एयरपोर्ट पर भी स्पॉट किया गया था, दोनों काम के सिलसिले में दुबई जा रहे थे।

Web Title: Sushmita Sen clocks 25 years to Miss Universe title, boyfriend Rohman Shawl is all hearts for his ladylove

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे