सुशांत-सारा थे रिलेशनशिप में, इस कारण से एक्ट्रेस ने किया था एक्टर से ब्रेकअप

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 20, 2020 12:08 PM2020-08-20T12:08:12+5:302020-08-20T12:08:12+5:30

अंकिता लोखंडे से ब्रेकअप के बाद सुशांत सिंह राजपूत का कई एक्ट्रेस के साथ नाम जोड़ा गया था। सुशांत के अफेयर की खबरें सारा अली खान के साथ भी आती रही हैं

Sushant Singh Rajput's friend alleges Sara Ali Khan broke up with the late actor after Sonchiriya flopped | सुशांत-सारा थे रिलेशनशिप में, इस कारण से एक्ट्रेस ने किया था एक्टर से ब्रेकअप

सुशांत-सारा थे रिलेशनशिप में (फाइल फोटो)

Highlightsसुशांत के दोस्त का कहना है कि सारा और सुशांत रिलेशनशिप में थेसुशांत के दोस्त का कहना है कि सोनचिड़िया के बाद दोनों का ब्रेकअप हुआ था

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को दो महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है। ऐसे में एक्टर के सुसाइड केस में हर रोज नए नए तरह के खुलासे हो रहे हैं, तो वहीं ये केस उलझता भी नजर आ रहा है। निधन के बाद से सुशांत सिंह राजपूत की निजी जिंदगी पर भी कई  तरह की बातें और खुलासे किए जा रहे हैं। वहीं सुशांत सिंह राजपूत के साथ सारा अली खान ने अपने करियर की शुरुआत की थी। सारा सुशांत केदरनाथ फिल्म में साथ नजर आए थे। खबरें आई थीं कि दोनों रिलेशनशिप में थे।

सारा और सुशांत की केदारनाथ की केमिस्ट्री को भी फैंस ने काफी पसंद किया है।  दोनों ने अपनी एक्टिंग से फैंस का दिल जीत लिया था। इस फिल्म से ही खबरें आने लगी थी कि दोनों रिलेशनशिप में हैं, हालांकि दोनों ने कभी इस बात को स्वीकार नहीं किया था। 

अब सुशांत के दोस्त ने इस बात पर मुहर लगाई है कि सारा और सुशांत रिलेशनशिप में थे।  लेकिन सारा ने सुशांत के साथ की 2019 में आई फिल्म सोनचिरइया के पर्दे  पर खास कमाल ना करने पर ब्रेकअप कर लिया था।

एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, सैमयूएल ने लिखा है कि मुझे केदारनाथ के प्रमोशन के दौरान का समय याद है  जब सुशांत और सारा पूरी तरह से प्यार में थे। दोनों के बीच एक मासूमित थी।। दोनों में एक-दूसरे के लिए बहुत सम्मान था। आजकल के रिश्तों में ऐसा बहुत कम देखने को मिलता।

सुशांत के साथ सारा ने सुशांत के परिवार में सभी के लिए वास्तविक सम्मान था, चाहे वह परिवार, दोस्त और यहां तक कि कर्मचारी हों। मुझे आश्चर्य है कि क्या सोनचिरिया के बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन के बाद सारा का सुशांत के साथ रिश्ता तोड़ने का फैसला बॉलीवुड माफिया द्वारा किसी भी दबाव के कारण किया गया था, मैंने उनकी पोस्ट पढ़ी थी। उन्होंने स्निपेट्स को कैप्शन के साथ साझा किया, "हम उस प्यार को स्वीकार करते हैं जो हमें लगता है कि हम लायक हैं - स्टीफन चोबोस्की।


सुशांत के अचानक निधन के बाद, सारा ने इंस्टाग्राम पर अभिनेता को याद करने के लिए केदारनाथ के सेट से एक तस्वीर साझा की। दिल बेचारा रिलीज़ होने के दिन, सारा ने सैफ के साथ सुशांत की एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, "केवल दो सज्जनों ने मुझे सार्त्र, वान गाग, दूरबीनों और नक्षत्रों, गिटार, द नॉर्दर्न लाइट्स, क्रिकेट, पिंक फ़्लॉइड, नुसरत के बारे में बोला है। साब और अभिनय तकनीक। यह आखिरी चीज है जो आप दोनों के पास आम है- #DilBechara। "

Web Title: Sushant Singh Rajput's friend alleges Sara Ali Khan broke up with the late actor after Sonchiriya flopped

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे