PM मोदी से मन की बात करेंगे सुशांत के फैंस, एक्टर की बहन ने शेयर की फोटो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 13, 2020 04:19 PM2020-10-13T16:19:33+5:302020-10-13T16:19:33+5:30

एक्टर के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया में इसका सच जानने के लिए परिवार और फैंस की ओर से लगातार मुहिम चलाई जा रही है। अब सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक नई मुहिम का एलान किया है।

sushant-singh-rajput-fans-start-new-campaign-mann-ki-baat-to-urge-pm-narendra-modi | PM मोदी से मन की बात करेंगे सुशांत के फैंस, एक्टर की बहन ने शेयर की फोटो

PM मोदी से मन की बात करेंगे सुशांत के फैंस, एक्टर की बहन ने शेयर की फोटो

Highlights सुशांत सिंह राजपूत के निधन को चार महीने होने वाले हैं सुशांत के निधन के केस में हर चीज उलझती ही जा रही है


सुशांत सिंह राजपूत के निधन को चार महीने होने वाले हैं। सुशांत के निधन के केस में हर चीज उलझती ही जा रही है। परिवार के आरोप और सीबीआई की जांच की मांग के बाद से केस को नया मोड़ मिला था। लेकिन अब एम्स की रिपोर्ट में एक्टर के निधन को सुसाइड बताने के बाद ईडी भी केस को केस में कोई लोचा नहीं लग रहा है। रिपोर्ट में ईडी के सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि सुशांत के परिवार की ओर से गलतफहमी के चलते आरोप लगाए गए। वहीं एम्स ने ही सुशांत के निधन को सुसाइड कहा है।

एक्टर के निधन के बाद से ही लगातार  सोशल मीडिया में  परिवार और फैंस की ओर से सच जानने के लिए  मुहिम चलाई जा रही है। अब सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक नई मुहिम का एलान किया है, जो 14 अक्टूबर को दिनभर चलाई जाएगी। इस ख़ास मुहिम के तहत सुशांत के फैंस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने संदेश भेजकर मन की बात कहेंगे।

इस बात की जानकारी श्वेता ने दी है। श्वेता ने इसकी जानकारी देते हुए लिखा- Mann Ki Baat 4 SSR न्याय और सच जानने के लिए अपनी आवाज़ उठाने का अच्छा अवसर है। हम इस उपक्रम में लोग संगठित रहकर दिखा सकते हैं कि जनता को न्याय का इंतज़ार है। मैं अपने विस्तारित परिवार का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं जिन्होंने हमेशा मेरा साथ दिया।

श्वेता ने जानकारी शेयर की है, उसके मुताबिक 14 अक्टूबर को सुबह 8 बजे से रात 8 बजे तक सुशांत के चाहने वाले प्रधानमंत्री के मन की बात पोर्टल पर रिकॉर्डेड संदेश भेजेंगे। इतना ही नहीं फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर मैसेज लिखकर पीएमओ और पीएम को टैग करेंगे।

नहीं हुआ पैसों का हेर फेर

मुंबई मिरर की खबर के अनुसार ईडी के सूत्रों का कहना है कि सुशांत के परिवार को उनके फाइनेंस के बारे में कोई आइडिया नहीं था। यही वजह है कि उनकी मौत के बाद उन्हें उनके खातों से बड़े पैमाने पर रकम की गड़बड़ी पर संदेह था।

ईडी को सुशांत के खाते से मनी लॉन्ड्रिंग या किसी भी संदिग्ध लेनदेन के सबूत नहीं मिले। हालांकि, अकाउंट से हुए छोटे-मोटे ट्रांजैक्शन की जांच की जा रही है, ताकि यह पता लगाया जा सके कि ये ट्रांजैक्शन क्यों और किसे किए गए?

खबर के अनुसार  रिया चक्रवर्ती के खाते में सुशांत के अकाउंट से किसी बड़े अमाउंट का सीधा ट्रांजैक्शन नहीं मिला है। जांचकर्ताओं का मानना है कि दोनों के बीच छोटा-मोटा लेनदेन हो सकता है।

Web Title: sushant-singh-rajput-fans-start-new-campaign-mann-ki-baat-to-urge-pm-narendra-modi

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे