सुशांत सुसाइड केस: कौन है वो मिस्ट्री गर्ल जिसको संदिग्ध शख्स ने दिया था निधन के बाद बैग, हुआ नाम का खुलासा

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 17, 2020 08:53 AM2020-08-17T08:53:02+5:302020-08-17T08:53:02+5:30

सुशांत सिंह राजपूत का निधन 14 जून 2020 को हुआ था। जिसके बाद से ही मामले की जांच मुंबई पुलिस के द्वारा की जा रही थी। लेकिन एक महीने की जांच में भी मुंबई पुलिस के हाथ कुछ भी नहीं लगा

sushant singh rajput death case a mystery woman talking to a man | सुशांत सुसाइड केस: कौन है वो मिस्ट्री गर्ल जिसको संदिग्ध शख्स ने दिया था निधन के बाद बैग, हुआ नाम का खुलासा

सुशांत केस की कौन है मिस्ट्री गर्ल (फाइल फोटो)

Highlightsबॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को दो महीने से ज्यादा हो गया हैदिवंगत अभिनेता का परिवार भी बिल्कुल टूट गया है और लगातार उनके लिए इंसाफ की गुहार लगा रहा है।

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 2 महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है। सुशांत सुसाइड का केस दिन पर दिन उलझता जा रहा है। इस मामले में कई तरह के अब तक खुलासे भी हो चुके हैं।सुशांत सिंह के पिता ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस भी दर्ज करवाया है। दूसरी तरफ ईडी  भी इस मामले की अपने तरीके से जांच कर रही है और रिया और उनके परिवार से पूछताछ हुई है। वहीं अब सुशांत सुसाइड में एक मिस्ट्री गर्ल की बात कही जा रही है।

खबर के अनुसार सुशांत की सुसाइड वाले दिन एक मिस्ट्री गर्ल और एक आदमी दिखाई दिया है। खबर के अनुसार सुशांत की बॉडी के पास एक व्यक्ति काले कपड़े में बैग लिए नजर आ रहा था। है। यह आदमी बैग लेकर नीचे जाते हुए भी दिखाई दे रहा है। सुशांत के परिवार के वकील ने इसे संदिग्ध बताया है।

इसको लेकर एक वीडियो वायरल हो रहा है । ऐसे में वीडियो में ब्लू और सफेद रंग की स्ट्रिप्ड शर्ट पहने एक लड़की को मुंबई पुलिस की मौजूदगी में सुशांत के बिल्डिंग में घुसते हुए देखा जा सकता है। वीडियो के मुताबिक बाद में यह लड़की उस शख्स से कुछ बात करती है लेकिन जब वह व्यक्ति लौटता है तो उसके हाथ से वह काला बैग गायब नजर आता है।

वहीं, अब जी न्यूज के अनुसार जिस मिस्ट्री गर्ल की बात रही जा रही है कि कोई और नहीं रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती की गर्लफ्रेंड थी। इस लड़की का नाम जमीला बताया जा रहा है। हालांकि अभी इस बात पर किसी तरह की आधिकारिक मुहर नहीं लगी है।

वहीं, बिहार सरकार की सिफारिश के बाद केंद्र सरकार ने सीबीआई जांच की मंजूरी दे दी थी। इसके बाद सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती व उनके परिवार के अलावा सैमुअल मिरांडा, श्रुति मोदी और अन्य के खिलाफ आईपीसी की धारा 306, 341, 342, 420, 406 और 506 के तहत एफआईआर दर्ज की थी। मगर सुप्रीम कोर्ट में मामला मुंबई-पटना के अधिकार क्षेत्र में फंसा है।

Web Title: sushant singh rajput death case a mystery woman talking to a man

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे