सुशांत केस में सरकारी गवाह बन सकते हैं सिद्धार्थ पिठानी और दीपेश, खुद CBI से की गुजारिश

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 29, 2020 08:29 AM2020-08-29T08:29:09+5:302020-08-29T08:29:09+5:30

दीपेश और सिद्धार्थ ने खुद सीबीआई से सरकारी गवाह बनने की बात कही है। दरअसल अब 14 जून को सुशांत का शव मिला था, तो उस वक्त सिद्धार्थ और दीपेश वहीं मौजूद थे।

sushant singh rajput case siddharth pithani dipesh sawant | सुशांत केस में सरकारी गवाह बन सकते हैं सिद्धार्थ पिठानी और दीपेश, खुद CBI से की गुजारिश

सिद्धार्थ-दीपेश बन सकते हैं सरकारी गवाह (फाइल फोटो)

Highlightsसुशांत केस में सिद्धार्थ पिठानी ने रिया को लेकर कई खुलासे किए हैंसिद्धार्थ और दीपेश वहीं थे जहां सुशांत का 14 जून को निधन हुआ था

सुशांत सिंह राजपूत के निधन की जांज अब सीबीआई कर रही है। सुशांत की सुसाइड को 8 दिन हो  चुके हैं और लगातार सीबीआई पूछताछ कर रही है। शुक्रवार को सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती से 10 घंटे करीब पूछताछ की है। डीआरडीओ गेस्ट हाउस में सुशांत के नौकर दीपेश सावंत, नीरज सिंह, केशव, सैमुअल मिरांडा और दोस्त सिद्धार्थ पिठानी से भी पूछताछ की गई। 

अब खबरें आ रही हैं कि सुशांत का नौकर दीपेश सावंत और दोस्त सिद्धार्थ पिठानी सरकारी गवाह बन सकते हैं। शुक्रवार को सीबीआई की एक टीम दीपेश और सिद्धार्थ को मुंबई स्थित सीबीआई मुख्यालय ले गई। जिसके बाद से  सरकारी गवाह बनाने के लिए कागजी कार्यवाही जाने का अनुमान लगाया जा रहा है।

खबर के अनुसार दीपेश और सिद्धार्थ ने खुद सीबीआई से सरकारी गवाह बनने की बात कही है। दरअसल अब 14 जून को सुशांत का शव मिला था, तो उस वक्त सिद्धार्थ और दीपेश वहीं मौजूद थे। दोनों से सीबीआई  लगातार अलग अलग तरह से सवाल कर रही है।

 वहीं, अगर दीपेश और सिद्धार्थ सरकारी गवाह बनते हैं तो इस केस में नया मोड़ आ सकता है।पिठानी ने खुलासा किया कि उस रात रिया और सुशांत के बीच झगड़ा हुआ था। जाने से पहले रिया ने एक आईटी प्रोफेशनल को भी बुलाया और उससे आठ कम्यूटर हार्ड डिस्क नष्ट कराए थे।

सिद्धार्थ पिठानी ने बताया कि जब उन आठ हार्ड डिस्क को नष्ट किया जा रहा था, तब सुशांत भी वहां पर मौजूद थे। उनके कहने पर ही हार्ड डिस्क को नष्ट किया गया था। इसके बाद रिया अपने भाई शौविक के साथ सुशांत का घर छोड़कर चली गई थीं।
 

Web Title: sushant singh rajput case siddharth pithani dipesh sawant

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे