सुशांत केस में महेश भट्ट पर लगे आरोपों पर बोले दोस्त अनुपम खेर, कही ये बड़ी बात

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 17, 2020 02:39 PM2020-08-17T14:39:39+5:302020-08-17T14:39:39+5:30

अनुपम ने आगे कहा है कि जब तक महेश भट्ट मुझे खुद आकर कुछ नहीं बोलते, या फिर जब तक कुछ साबित नहीं हो जाता, मैं उन पर शक नहीं कर सकता।

sushant-singh-rajput-case-anupam-kher-support-mahesh-bhatt-connection | सुशांत केस में महेश भट्ट पर लगे आरोपों पर बोले दोस्त अनुपम खेर, कही ये बड़ी बात

सुशांत केस में महेश भट्ट पर लगे आरोपों पर बोले दोस्त अनुपम खेर, कही ये बड़ी बात

Highlightsदिवंगत अभिनेता का परिवार भी बिल्कुल टूट गया है और लगातार उनके लिए इंसाफ की गुहार लगा रहा है।अनुपम खेर ने अपनी बात रखी है

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 2 महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है। सुशांत के मामले में हर रोज नए नए खुलासे हो रहे हैं। लेकिन अभी तक इस मामले की गुत्थी है कि सुलझने का नाम ही नहीं ले रही है। सुशांत की सुसाइड के बाद कहा गया था कि एक्टर ने डिप्रेशन में सुसाइड की थी लेकिन अब एक्टर के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर केस दर्ज करवाया है। इस केस में महेश भट्ट का नाम भी सामने आ रहा है। ईडी महेश से पूछताछ भी कर चुका है। अब इस मामले पर अनुपम खेर ने अपनी बात रखी है।

रिया चक्रवर्ती की कॅाल डिटेल भी सामने आयी। जहां पर पता चला कि सुशांत सिंह राजपूत से रिलेशनशिप के दौरान महेश भट्ट और रिया की कई बार बात हुई थी। हालांकि महेश भट्ट ने अभी तक इस पर कुछ भी नहीं कहा है।

टाइम्स नाऊ से बातचीत में अनुपम खेर ने कहा कि मैं उन्हें बेनेफिट ऑफ डाउट देना चाहता हूं। उन्होंने कहा कि मैं इस मामले में तब तक कुछ नहीं कहूंगा जब तक कुछ साबित नहीं हो जाए। मैं महेश भट्ट का शुक्रगुजार हूं। उन्होंने मेरे लिए काफी किया है।

अनुपम ने आगे कहा है कि जब तक महेश भट्ट मुझे खुद आकर कुछ नहीं बोलते, या फिर जब तक कुछ साबित नहीं हो जाता, मैं उन पर शक नहीं कर सकता। मैं अंधा नहीं हूं लेकिन अभी कुछ नहीं बोलूंगा। मुझे मेरे परिवार ने सिखाया है कि कभी भी उन हाथों को मत काटों जिन्होंने तुम्हें सहारा दिया है।

वहीं, बिहार सरकार की सिफारिश के बाद केंद्र सरकार ने सीबीआई जांच की मंजूरी दे दी थी। इसके बाद सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती व उनके परिवार के अलावा सैमुअल मिरांडा, श्रुति मोदी और अन्य के खिलाफ आईपीसी की धारा 306, 341, 342, 420, 406 और 506 के तहत एफआईआर दर्ज की थी। मगर सुप्रीम कोर्ट में मामला मुंबई-पटना के अधिकार क्षेत्र में फंसा है।

Web Title: sushant-singh-rajput-case-anupam-kher-support-mahesh-bhatt-connection

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे