सारा के साथ काम नहीं करना चाहते सुशांत, ठुकराया ऑफर

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: September 9, 2019 08:20 AM2019-09-09T08:20:48+5:302019-09-09T08:20:48+5:30

सारा अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड डेब्यू किया है

Sushant does not want to work with Sara, turned down offer | सारा के साथ काम नहीं करना चाहते सुशांत, ठुकराया ऑफर

सारा के साथ काम नहीं करना चाहते सुशांत, ठुकराया ऑफर

सारा अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड डेब्यू किया है. दोनों की जोड़ी काफी पसंद की गई थी. लेकिन लगता है कि यह जोड़ी फिर कभी पर्दे पर साथ नजर नहीं आएगी. क्योंकि सुशांत ने सारा के साथ काम न करने का फैसला कर लिया है.

उन्होंने सारा से इतनी ज्यादा दूरी बना ली है कि फिल्म तो क्या, वह चंद मिनटों की एड फिल्म भी सारा के साथ नहीं करना चाहते. एक न्यूज पोर्टल की खबर के अनुसार सुशांत ने एक इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी के विज्ञापन को सिर्फ इसलिए मना कर दिया है क्योंकि इसमें उन्हें सारा के साथ काम करना था.

ज्ञात हो कि कुछ दिनों पहले तक सारा और सुशांत के बीच रिलेशन की खूब बातें हो रही थीं.'केदारनाथ' की शूटिंग के दौरान दोनों की नजदीकियां बढ़ने की काफी खबरें आई थीं. लेकिन सारा की मॉम अमृता सिंह की नसीहत के बाद सारा ने सुशांत से किनारा कर लिया.

इन दिनों कार्तिक आर्यन के साथ उनके लिंकअप की खूब खबरें आ रही हैं. दूसरी ओर, सुशांत की जिंदगी में रिया चक्रवर्ती के आने की चर्चा है. वर्कफ्रंट की बात करें तो सुशांत की फिल्म 'छिछोरे' पिछले शुक्रवार को रिलीज हुई है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है.

Web Title: Sushant does not want to work with Sara, turned down offer

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे