पैसों की तंगी पर नेशनल अवॉर्ड विनर सुरेखा सीकरी ने तोड़ी चुप्पी, कहा-दान नहीं काम चाहिए...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 1, 2020 08:58 AM2020-08-01T08:58:21+5:302020-08-01T08:58:21+5:30

Surekha Sikhri: एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी ने कहा कि उन्हें दान में पैसे नहीं चाहिए बल्कि वो काम चाहती हैं। सुरेखा की दवाईयों पर हर महीने 2 लाख रुपये से ज्यादा खर्च होते हैं।

surekha sikri says she does not want charity but work | पैसों की तंगी पर नेशनल अवॉर्ड विनर सुरेखा सीकरी ने तोड़ी चुप्पी, कहा-दान नहीं काम चाहिए...

काम पर जाना चाहती हैं सुरेखा सीकरी (सोशल मीडिया फोटो)

Highlightsएक्ट्रेस सुरेखा सीकरी कहा कि उन्हें दान नहीं बल्कि काम चाहिएसुरेखा सीकरी की दवाईयों पर हर महीने 2 लाख रुपये से ज्यादा खर्च होते हैं

नेशनल अवॉर्ड विनर एक्ट्रेस सुरेखी सीकरी से भला कौन रूबरू नहीं होगा। छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक सुरेखा ने अपनी एक्टिंग का लोहा मजवाया है।सुरेखा बॉलीवुड की बेहतरीन एक्टिंग के लिए जानी जाती है। बालिका बधू सीरियल में दादी सा का उनका रोल काफी फेमस रहा था। अब कोरोना वायरस के चलते शूटिंग तो शुरू हो गई हैं लेकिन 65 साल से ज्यादा उम्र के एक्टर्स के काम करने पर पाबंदी है जिसे लेकर सुरेखा नाराजगी जाहिर कर चुकी हैं।

हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए सुरेखा ने कहा है कि उनको कुछ ऑफर्स मिले हैं जो एड फिल्म्स हैं।  उन्होंने कहा, 'मैं लोगों के बीच यह गलत इंप्रेशन नहीं पैदा करना चाहती कि मैं लोगों से पैसों के लिए मदद मांग रही हूं। मैं दान नहीं चाहती। हां कई लोगों ने मुझसे संपर्क किया और मैं उनकी आभारी हूं। लेकिन मैंने किसी से कोई मदद नहीं ली है। मुझे काम दीजिए, मैं इज्जत से कमाना चाहती हूं।

इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने कहा है कि अगर 65 साल की उम्र से ज्यादा के पॉलिटीशियन और ब्यूरोक्रेट्स अब भी काम कर रहे हैं तो एक्टर्स क्यों काम नहीं कर सकते। हम लोगों को इस कारण से परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। खबर के अनुसार पैरालाइज के बाद अब सुरेखा का एक महीने का खर्चा 2 लाख रूपये है।

सुरेखा ने आगे कहा है कि मुझे काम से इज्जत चाहिए वह काम के दौरान सभी जरुरी नियमों का पालन भी करेंगी।  एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी ने कहा, 'मैं इस तरह और घर पर नहीं रह सकती और अपने परिवार पर बोझ नहीं बन सकती। हर कोई मुश्किल समय से गुजर रहा है और ये दवाईयों के बिल मेरी चिंता बढ़ा रहे हैं।

Web Title: surekha sikri says she does not want charity but work

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे