सनी लियोन ने शेयर किया अपनी फैन का एक वीडियो, इसे कैप्टन अमेरिका दिखाओ नॉटी अमेरिका नहीं

By वैशाली कुमारी | Published: October 29, 2021 05:59 PM2021-10-29T17:59:13+5:302021-10-29T18:01:38+5:30

समय-समय पर सनी लियोन अपने फैंस के लिए फोटो शेयर करती रहती है लेकिन उन्होंने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने बेबी फैन को लेकर मजेदार बात बता रही हैं।

Sunny Leone shared a video of her fan, show it to Captain America, not Naughty America | सनी लियोन ने शेयर किया अपनी फैन का एक वीडियो, इसे कैप्टन अमेरिका दिखाओ नॉटी अमेरिका नहीं

सनी लियोनी

Highlightsसनी लियोनी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैंअभिनेत्री ने एक बेटी को गोद लिया है जिसका नाम निशा कौर है

बॉलीवुड की एक्ट्रेस सनी लियोन अक्सर अपनी अदाओं की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। उनकी हर पोस्ट को फैंस काफी पसंद करते हैं। समय-समय पर सनी लियोन अपने फैंस के लिए फोटो शेयर करती रहती है लेकिन उन्होंने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने बेबी फैन को लेकर मजेदार बात बता रही हैं। 

दरअसल ये वीडियो उनके शो वन माइक स्टेज के नए सीजन का है जिसमें उन्होंने बताया है कि एक मां उनके पास छोटी सी बच्ची को लेकर आई थी और कहने लगी थी। फोटो लीजिए यह आपकी फैन है। इस नन्ही बच्ची को देखकर सनी लियोन के होश उड़ गए थे। सनी लियोन की वीडियो में जब उसने ऐसा कहा तो उसके बाद सनी लियोन ने यह जवाब दिया कि फैन कहां से क्या वह जानती हैं? मैं कौन हूं? सनी ने फिर कहा मैं इस क्यूट से बेबी को बस इतना कहना चाहती हूं कि कैप्टन अमेरिका देखे ना कि नॉटी अमेरिका। इस वीडियो को शेयर करते हुए सनी लियोनी ने कैप्शन में लिखा कि जब मैं अपने सबसे प्यारे फ्रेंड से सबसे गलत तरीके से मिली। 

आपको बता दें कि सनी लियोनी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। उन्होंने 9 अप्रैल 2011 को डेनियल वेबर के साथ शादी की थी। इस कपल के तीन बच्चे हैं। अभिनेत्री ने एक बेटी को गोद लिया है जिसका नाम निशा कौर है। वही दो जुड़वा बेटे हैं उनका नाम नूह और आशेर है।

Web Title: Sunny Leone shared a video of her fan, show it to Captain America, not Naughty America

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे