Coronavirus: गरीब और मजबूर परिवारों को सहारा देने के लिए सुनील शेट्टी ने उठाया बड़ा कदम, फैंस कर रहे तारीफ

By अमित कुमार | Published: March 30, 2020 11:12 AM2020-03-30T11:12:03+5:302020-03-30T11:12:03+5:30

देश भर में लॉकडाउन के बीच शहरों से मजदूर और गरीब लोगों की पलायन की खबरों ने सरकार की चिंताओं को बढ़ाने का काम किया है। ऐसे में फिल्मी सितारें भी कठिन समय में इस महामारी से लड़ने के लिए लोगों की मदद कर रहे हैं।

Suniel Shetty Requests Fans To Support Vulnerable Families watch viral video on instagram | Coronavirus: गरीब और मजबूर परिवारों को सहारा देने के लिए सुनील शेट्टी ने उठाया बड़ा कदम, फैंस कर रहे तारीफ

(फाइल फोटो)

Highlightsदेश भर में लॉकडाउन के बीच शहरों से मजदूर और गरीब लोगों की पलायन की खबरों ने सरकार की चिंताओं को बढ़ाने का काम किया है।अक्षय कुमार ने कोरोना वायरस की वजह से परेशानी झेल रहे लोगों के लिए 25 करोड़ रुपए का दान दिया।

पूरी दुनिया कोरोना वायरस जैसी महामारी को हराने के लिए अपने-अपने तरीके से प्रयास कर रही है। भारत में यह वायरस अब तक 29 लोगों की जान ले चुका है। यह जानकारी स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी। मंत्रालय ने बताया कि देश में कोविड-19 के सक्रिय मामलों की संख्या 1024 है जबकि 99 लोग या तो ठीक हो गए या उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई और एक व्यक्ति देश के बाहर चला गया। 

देश भर में लॉकडाउन के बीच शहरों से मजदूर और गरीब लोगों की पलायन की खबरों ने सरकार की चिंताओं को बढ़ाने का काम किया है। ऐसे में फिल्मी सितारें भी कठिन समय में इस महामारी से लड़ने के लिए लोगों की मदद कर रहे हैं। अक्षय कुमार ने कोरोना वायरस की वजह से परेशानी झेल रहे लोगों के लिए 25 करोड़ रुपए का दान दिया। अक्षय के इस कदम के बाद हर जगह उनकी तारीफ हो रही है।

वहीं अब सुनील शेट्टी ने भी अब गरीब और बेसहारा लोगों के लिए एक बड़ा कदम उठाया है। सुनील शेट्टी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि उनकी कोशिश है कि इस विपदा के समय में यह सुनिश्चित करना जरूरी है कि जरुरतमंद लोगों के पास उनका समान पहुंच रहा है या नहीं। सुनील शेट्टी ने इसके साथ ही लिखा, 'हममें से किसी ने नहीं सोचा होगा कि ऐसा दिन भी देखना पड़ेगा।'

उन्होंने आगे कहा, 'यह वायरस हम में से हर किसी को प्रभावित कर रहा है। कुछ लोगों के लिए यह समय बहुत कठिन है। जो लोग छोटे कमरे में रहते हैं, उनके पास सैनिटाइजर तो दूर खाना भी नहीं होता। ऐसे समय में हम कमजोर परिवारों को सहारा देने की कोशिश करेंगे। इस काम में आप भी हमारी मदद करें। हम @savethechildrenindia पर यह सुनिश्चित करेंगे कि प्रत्येक दान का उपयोग केवल राहत कार्य के लिए किया जाए।

Web Title: Suniel Shetty Requests Fans To Support Vulnerable Families watch viral video on instagram

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे