सुहाना खान का फिल्मों में हुआ डेब्यू, सोशल मीडिया में लीक हुई ये खास फोटो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 14, 2019 07:15 AM2019-06-14T07:15:23+5:302019-06-14T07:15:23+5:30

सुहाना एक शार्ट फिल्म से अपना डेब्यू करने जा रही है। इसी शार्ट फिल्म की सुहाना ने शूटिंग की है और इसी शूट से सुहाना की एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

suhana khan photos leaked from her short film shooting | सुहाना खान का फिल्मों में हुआ डेब्यू, सोशल मीडिया में लीक हुई ये खास फोटो

सुहाना खान का फिल्मों में हुआ डेब्यू, सोशल मीडिया में लीक हुई ये खास फोटो

Highlightsइसी बीच सुहाना की एक खासा फोटो वायरल हो रही है। बिना बॉलीवुड में डेब्यू किए वह फैंस के बीच पसंद की जाती हैं।

शाहरुख खान की बेटी अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह अपनी हर एक फोटो के जरिए फैंस के बीच छा जाती हैं। बिना बॉलीवुड में डेब्यू किए वह फैंस के बीच पसंद की जाती हैं। इसी बीच सुहाना की एक खासा फोटो वायरल हो रही है। 

दरअसल सुहाना एक शार्ट फिल्म से अपना डेब्यू करने जा रही है। इसी शार्ट फिल्म की सुहाना ने शूटिंग की है और इसी शूट से सुहाना की एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।


सुहाना की इस फोटो को देखकर लग रहा है कि जब भी उनका बॉलीवुड डेब्यू होगा फैंस को एक स्टार किड नहीं एक एक्टर देखने को मिलेगा। इस फिल्म के साथ ही फैंस का इंतजार भी खत्म हो गया है कि कब सुहाना को एक्टिंग करते फैंस देखेंगे।

 बता दें कि हाल ही में सुहाना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था जिसमें सुहाना सिल्वर कलर की ड्रेस पहनकर डांस मूव्स करती दिख रही हैं। सुहाना का वीडियो सामने आते ही लोगों ने स्टार किड को ट्रोल करना शुरू कर दिया था।

सुहाना विदेश में एक्टिंग की पढ़ाई कर रही हैं।वहीं शाहरुख चाहते हैं कि सुहाना अपने टैलेंट के दम पर बॉलीवुड में जानी जाएं। वह पढ़ाई करने के बाद बॉलीवुड में कदम रखेंगी।

Web Title: suhana khan photos leaked from her short film shooting

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे