सुहाना खान ने हॉट अंदाज में किया डांस, सोशल मडिया पर छाया वीडियो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 22, 2019 02:27 PM2019-06-22T14:27:59+5:302019-06-22T14:27:59+5:30

सुहाना का एक वीडिया सोशल मीडिया पर इन दिनों छाया हुआ है। इस वीडियो में शाहरुख की लाडली सुहाना डांस करती नजर आ रही हैं।

suhana khan hot dance video viral | सुहाना खान ने हॉट अंदाज में किया डांस, सोशल मडिया पर छाया वीडियो

सुहाना खान ने हॉट अंदाज में किया डांस, सोशल मडिया पर छाया वीडियो

शाहरुख खान की बेटी सुहाना आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। ऐसे में सुहाना का एक वीडिया सोशल मीडिया पर इन दिनों छाया हुआ है। इस वीडियो में शाहरुख की लाडली सुहाना डांस करती नजर आ रही हैं।

वायरल वीडियो में सुहाना हॉट अंदाज में पोल पर  डांस करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को सुहाना के एक फैन क्लब ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। सुहाना अभी पढ़ाई कर रही हैं और ऐसे में उन्हें अपने दोस्तों के साथ वक्त बिताना काफी पसंद है।


वीडियो में सुहाना बैक साइड से दिख रही हैं, लेकिन वह इसमें काफी प्यारी लग रही हैं। फैंस के बीच उनका ये अंदाज ये एक बार फिर से छा गया है। इससे पहले भी वह अपने दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए नजर आ चुकी हैं।

सुहाना की बॉलीवुड अनन्या पांडे और शनाया कपूर अच्छे दोस्त हैं। सुहाना इन दिनों विदेश नें एक्टिंग की पढ़ाई कर रही हैं। जल्द ही एक शार्ट फिल्म से वह अपने करियर का आगाज करेंगी। फैंस को सुहाना के बड़े पर्दे पर डेब्यू का वेट है।

Web Title: suhana khan hot dance video viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे