ब्लैक डांगरी ड्रेस में बेहद हॉट दिख रही थीं सुहाना खान, बॉलीवुड के इन अपकमिंग स्टार्स ने की लेट नाइट पार्टी

By मेघना वर्मा | Published: June 1, 2019 12:49 PM2019-06-01T12:49:34+5:302019-06-01T12:49:34+5:30

अनन्या पांडेय जहां आर्मी पैंट में दोस्त के साथ रेस्टोरेंट जाती दिखीं। तो वहीं शनाया कपूर ब्लैक स्ट्रैप टीशर्ट और ब्लू जींस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

suhana khan, ananya panday, aryan khan do a late night party in mumbai | ब्लैक डांगरी ड्रेस में बेहद हॉट दिख रही थीं सुहाना खान, बॉलीवुड के इन अपकमिंग स्टार्स ने की लेट नाइट पार्टी

ब्लैक डांगरी ड्रेस में बेहद हॉट दिख रही थीं सुहाना खान, बॉलीवुड के इन अपकमिंग स्टार्स ने की लेट नाइट पार्टी

बॉलीवुड स्टार्स के स्टार किड आने वाले समय में इंडस्ट्री पर जलवे बिखेरने की तैयारी कर रहे हैं। कुछ ने बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया है तो कुछ जल्द ही करने वाले हैं। बीती रात मुंबई के एक फेमस रेस्टोरेंट में इन सभी स्टार किड्स और राइसिंग स्टार्स ने जमकर पार्टी की। 

इस पार्टी में स्टूडेंट ऑफ द ईयर की अनन्या पांडेय भी दिखाई दीं और उनकी दोनों बेस्ट फ्रेंड शनाया कपूर और अहान पांडेय भी नजर आए। वहीं शाहरुख के बेटे आर्यन खान और सुहाना खान भी पार्टी की जान बनें। सभी ने पार्टी में जमकर धमाल किया। 

सुहाना खान भाई आर्यन खान के साथ पार्टी में गई थीं। ब्लैक बाबासूट और स्पोट्स शूज में वो फुलटू पार्टी लुक में दिखीं। वहीं आर्यन पांडेय भी ब्लैक टीशर्ट और आर्मी पैंट में नजर आए। सोशल मीडिया पर इन सभी स्टार किड्स और उनकी ये पार्टी मोड की फोटोज वायरल हो रही हैं। 

अनन्या पांडेय जहां आर्मी पैंट में दोस्त के साथ रेस्टोरेंट जाती दिखीं। तो वहीं शनाया कपूर ब्लैक स्ट्रैप टीशर्ट और ब्लू जींस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। अनन्या के कजंन अहान पांडेय भी पार्टी में दिखाई दिए। वहीं पूजा बेदी की बेटी अलिया ब्लैक आउट फिट में गॉर्जियस लग रही थीं। 

सभी स्टार किड की ड्रेसिंग देखकर तो यही लग रहा था कि पार्टी की थीम ब्लैक कलर की रखी गई है। तभी तो ज्यादातर गेस्ट ब्लैक आउटफिट में दिखे। 

Web Title: suhana khan, ananya panday, aryan khan do a late night party in mumbai

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे