Oscar: राजामौली, राम चरण व जूनियर एनटीआर को नहीं मिला था इवेंट का फ्री टिकट, RRR निर्देशक ने इतने में खरीदा था एक टिकट

By अनिल शर्मा | Published: March 19, 2023 09:59 AM2023-03-19T09:59:01+5:302023-03-19T10:37:43+5:30

एक रिपोर्ट के मुताबिक आरआरआर' के निर्देशक एस.एस. राजामौली, अभिनेता राम चरण और जूनियर एनटीआर को ऑस्कर समारोह का फ्री टिकट नहीं मिला था।  राजामौली ने अपने व टीम के अन्य लोगों के लिए पैसे देकर टिकट खरीदे थे। 

ss Rajamouli Ram Charan and Jr NTR did not get free tickets for Oscar ceremony Reports | Oscar: राजामौली, राम चरण व जूनियर एनटीआर को नहीं मिला था इवेंट का फ्री टिकट, RRR निर्देशक ने इतने में खरीदा था एक टिकट

तस्वीरः सोशल मीडिया

Highlightsएसएस राजामौली ने अपनी पत्नी रामा राजामौली, बेटे कार्तिकेय और बहू के साथ प्रतिष्ठित कार्यक्रम में भाग लिया।फिल्म के मुख्य अभिनेता राम चरण और जूनियर एनटीआर भी अपनी पत्नियों के साथ शो में शामिल हुए थे। 

आरआरआर की टीम ने 95वें अकादमी पुरस्कारों में नाटु नाटु के लिए सर्वश्रेष्ठ मूल गीत श्रेणी में ऑस्कर जीतकर भारत के लिए इतिहास रचा! इस जश्न में डूब भारतीयों को जब पता चला कि संगीतकार एमएम केरावनी और गीतकार चंद्रबोस को छोड़कर फिल्म की बाकी सदस्यों को पिछली सीट पर बैठाया गया था, अकैडमी की आलोचना हुई।

लेकिन इस बीच आई एक और खबर ने सबको हैरान कर दिया है। दरअसल नाटु नाटु गीत के लेखक और संगीतकार को छोड़कर बाकी सभी लोगों के लिए सीटों को आरक्षित नहीं किया गया था। एक रिपोर्ट के मुताबिक आरआरआर' के निर्देशक एस.एस. राजामौली, अभिनेता राम चरण और जूनियर एनटीआर को ऑस्कर समारोह का फ्री टिकट नहीं मिला था।  राजामौली ने अपने व टीम के अन्य लोगों के लिए पैसे देकर टिकट खरीदे थे। 

 इकोनॉमिक टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, राजामौली ने प्रति व्यक्ति $25,000 (करीब ₹20 लाख) देकर टिकट खरीदा था। 'नाटु नाटु' गाने के संगीतकार एम.एम. कीरवानी और गीतकार चंद्रबोस और उनकी पत्नियों को ही फ्री एंट्री मिली थी।

अकादमी के अनुसार, केवल पुरस्कार विजेता और उनके परिवार के सदस्य ही मुफ्त पास के पात्र होंगे, जबकि बाकी सभी को इवेंट को लाइव देखने के लिए टिकट का भुगतान करना पड़ा।

बताते चलें कि एसएस राजामौली ने अपनी पत्नी रामा राजामौली, बेटे कार्तिकेय और बहू के साथ प्रतिष्ठित कार्यक्रम में भाग लिया। फिल्म के मुख्य अभिनेता राम चरण और जूनियर एनटीआर भी अपनी पत्नियों के साथ शो में शामिल हुए। 

Web Title: ss Rajamouli Ram Charan and Jr NTR did not get free tickets for Oscar ceremony Reports

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे