गौरी खान से मिलने पहुंची माधुरी दीक्षित, शाहरुख की पत्नी ने बताया- 'मैं माधुरी की डाई हार्ड फैन हूं'

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 21, 2019 01:24 PM2019-05-21T13:24:14+5:302019-05-21T13:24:14+5:30

शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान हाल ही में एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित से मिली हैं। दोनों की खास मुलाकात की फोटो सामने आई है।

srk's wife gauri khan is a die hard fan ko madhuri dixit | गौरी खान से मिलने पहुंची माधुरी दीक्षित, शाहरुख की पत्नी ने बताया- 'मैं माधुरी की डाई हार्ड फैन हूं'

गौरी खान से मिलने पहुंची माधुरी दीक्षित, शाहरुख की पत्नी ने बताया- 'मैं माधुरी की डाई हार्ड फैन हूं'

Highlightsगौरी खान का 'गौरी खान डिजाईन' स्टोर मुंबई में स्थित हैगौरी खान बड़े बड़े सेलेबस के घरों को डिजाईन किया है

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की वाइफ गौरी खान बॉलीवुड में अब तक की सबसे बेहतरीन इंटरप्रेन्योर साबित हुई हैं। गौरी अपने करियर- इंटीरियर डिजाइनिंग को लेकर बहुत सीरियस हैं। इस समय वह अपने टॉप मोस्ट प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं। 

हाल ही में बॉलीवुड डीवा माधुरी दिक्सित, गौरी के स्टोर, गौरी खान डिजाईन में नजर आई हैं। गौरी खान, जो माधुरी दीक्षित की बहुत बड़ी फैन है, उन्होंने माधुरी के साथ अपनी फोटो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया हैं।

 

इस फोटो से यह साफ़ पता चल रहा है की गौरी माधुरी को अपने स्टोर में देख कर बहुत खुश हैं और दोनों लोगों कैसे एक दुसरे से बोन्डिंग कर रहे हैं। 

गौरी खान ने अपनी इस पोस्ट को कैप्शन करते हुए लिखा, 'मैं माधुरी दीक्षित नेने की डाई-हार्ड फैन हूं। #gaurikhandesigns में आपका स्वागत है।' इस पोस्ट को देख कर फैंस बहुत खुश हुए हैं।

 

गौरी खान का स्टोर गौरी खान डिजाईन बहुत ही लैविश से स्टोर है। जिसका नाम इंटीरियर इंडस्ट्री में बहुत पॉपुलर है। गौरी का स्टोर मुंबई में हैं। जहां बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारों का आना- जाना लगा रहता है। आमिर खान, ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन से लेकर रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और शाहिद कपूर जैसे बॉलीवुड सेलिब्रिटीज गौरी खान के स्टोर में आते हैं और उन्हें फ्यूचर के लिए गुड विशेस देते है। 

अगर देखा जाए तो गौरी खान ने बहुत से सेलेबस जैसे रणबीर कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, जैकलिन फर्नांडीज और कई सेलेबस के घरों को डिजाईन किया है। गौरी खान और माधुरी दीक्षित ने एक साथ अच्छा टाइम स्पेंड किया और माधुरी ने गौरी को उनके स्टोर के लिए शुभकामनाएं भी दी हैं।

 

(रिचा गुप्ता- इंटर्न लोकमत न्यूज़)

Web Title: srk's wife gauri khan is a die hard fan ko madhuri dixit

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे