South cinema actress kajal aggarwal to tie knot with entrepreneur gautam kitchlu | काजल अग्रवाल ने इस हैंडसम को दिया दिल, जल्द लेंगी साथ फेरे?
अभिनेत्री काजल अग्रवाल की शादी की खबरों ने पकड़ा जोर।

Highlights साउथ की मशहूर अदाकारा काजल अग्रवाल की शादी की खबरों ने जोर पकड़ लिया है।बताया जा रहा है कि वे एक बिजनेसमैन से शादी करने वाली हैं।

दक्षिण सिनेमा जगत की जानी मानी एक्ट्रेस काजल अग्रवाल अब सिंगल नहीं रहीं। काजल अग्रवाल जल्द ही अपने सपनों के राजकुमार संग घर बसा सकती हैं। उनकी शादी की खबरें एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'सिंघम' स्टार काजल अग्रवाल का दिल एक बिजनेमसैन पर आया है। बात यहीं खत्म नहीं होती, उड़ती-उड़ती खबरें यह भी आ रही हैं कि काजल के घरवालों ने भी इस शादी रजामंदी भर दी है और शादी की तैयारियों में जुट गए हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो काजल अग्रवाल की शादी जल्दी ही होने वाली है। सूत्रों के मुताबिक काजल अग्रवाल का होने वाले लाइफ पार्टनर बिजनेसमैन गौतम किचलू हैं।

हो चुकी है इंगेजमेंट?

यह भी चर्चा जोरों पर है कि काजल अग्रवाल और गौतम किचलू की मंगनी भी हो चुकी है। शादी के बारे में बताया जा रहा है कि समारोह बेहद ही सादे ढंग से प्लान किया जा रहा है। ये शादी अरेंज्ड कम लव मैरिज है। ताजा जानकारियों के मुताबिक काजल अग्रवाल और गौतम किचलू की शादी मुंबई में की जाएगी। कोरोना वायरस की स्थिति को देखते हुए परिवार कम ही लोगों को बुलाने की तैयारी में हैं। रिपोर्ट्स हैं कि साउथ फिल्म स्टार की शादी में ज्यादा लोग शामिल नहीं होंगे बावजूद इसे ग्रैंड सेलिब्रेशन के साथ किया जाने वाला है।

कौन हैं गौतम किचलू?

काजल अग्रवाल के कथित मंगेतर बिजनेसमैन गौतम कैथेड्रल एंड जॉन कैनन स्कूल से पढ़े हैं। उन्होंने आगे की पढ़ाई टफ्ट्स यूनिवर्सिटी से की थी। वो एक इंटीरियर डिजाइनर हैं और होम डेकोर कंपनी को हैंडल करते हैं। इससे पहले भी काजल अग्रवाल की शादी की चर्चाओं ने जोर पकड़ा था। हालांकि अदाकारा ने हमेशा ही इन रिपोर्ट्स का खंडन किया था। 

Web Title: South cinema actress kajal aggarwal to tie knot with entrepreneur gautam kitchlu
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे