सुशांत सिंह राजपूत को लेकर बोले सोनू सूद, बॉलीवुड में आउटसाइडर के लिए सक्सेस हासिल करना बहुत मुश्किल

By अमित कुमार | Published: June 29, 2020 08:18 AM2020-06-29T08:18:55+5:302020-06-29T08:18:55+5:30

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ऐसे पहले एक्टर नहीं हैं, जोकि नेपोटिजम का शिकार हुए हों। सुशांत से पहले भी कई कलाकारों को इस वजह से फिल्म इंडस्ट्री छोड़ना पड़ा है।

Sonu Sood on Sushant Singh Rajput demise never easy outsider will come and grow here | सुशांत सिंह राजपूत को लेकर बोले सोनू सूद, बॉलीवुड में आउटसाइडर के लिए सक्सेस हासिल करना बहुत मुश्किल

बहुत ही कम आउटसाइडर हुए हैं सक्सेस। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsलॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा बनकर सामने आए एक्टर सोनू सूद ने अब सुशांत के बारे में एक न्यूज पोर्टल के साथ अपनी बात शेयर की है।सोनू सूद ने कहा कि जब वह फिल्म सिटी में पहली बार शूटिंग देखने गए तो वॉचमैन को 500 रुपये दिए थे। करण जौहर, आलिया भट्ट और सोनम कपूर जैसे बड़े स्टार्स और स्टार किड्स की फैंस काफी आलोचना कर रहे हैं।

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद फिल्म इंडस्ट्री में चल रहे गहरी जड़े जमाए हुए मतभेदों बहस छिड़ गई है। ऐसे में अब बॉलीवुड में जारी भाई-भतीजावाद (नेपोटिजम) और खेमेबाजी (लॉबिंग) को लेकर भी फैंस सेलेब्स को खरी-खोटी सुना रहे हैं। इसके साथ ही इंडस्ट्री में जारी भेदभाव को लेकर स्टार्स की काफी आलोचना हो रही है।

लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा बनकर सामने आए एक्टर सोनू सूद ने अब इस बारे में एक न्यूज पोर्टल के साथ अपनी बात शेयर की है। सोनू के मुताबिक लोग कुछ दिनों तक इसकी चर्चा करेंगे फिर सुशांत की तरह कोई एक नया आउटसाइडर इंडस्ट्री में पहचान बनाने आएगा और वह भी इसी तरह स्ट्रगल का सामना करेगा। इंडस्ट्री में नाम कमाना बहुत ही मुश्किल होता है।

बहुत ही कम आउटसाइडर हुए हैं सक्सेस

सोनू सूद ने अपनी बात को आगे जारी रखते हुए कहा कि जब वह फिल्म सिटी में पहली बार शूटिंग देखने गए तो वॉचमैन को 500 रुपये दिए थे। वहां पर किसी ने उन्हें हीरो कह दिया, जिसके बाद उन्हें लगा कि एक्टर बनना कितना आसान है। लेकिन वास्तव में ऐसा नहीं था। आप कितने भी टैलंटेड और स्ट्रॉन्ग क्यों न हो, इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाना बहुत मुश्किल है। इंडस्ट्री में बहुत ही कम आउटसाइडर हैं जो सक्सेस हुए हैं। 

स्टार किड्स की लगातार हो रही आलोचना

करण जौहर, आलिया भट्ट और सोनम कपूर जैसे बड़े स्टार्स और स्टार किड्स की फैंस काफी आलोचना कर रहे हैं। यही नहीं, रियलिटी शो 'कॉफी विद करण' की एक पुरानी वीडियो क्लिप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसपर लोगों का गुस्सा सामने आया है। इसके अलावा चेंज डॉट ओआरजी वेबसाइट पर सुशांत की मौत के बाद एक मुहिम शुरू की गई है। इसमें करण जौहर सहित यशराज फिल्म्स और सलमान खान का बहिष्कार करने की बात कही गई है। अब तक करीब 38 लाख लोग इस मुहिम का समर्थन किया है।

Web Title: Sonu Sood on Sushant Singh Rajput demise never easy outsider will come and grow here

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे