राजनीति में आने पर सोनू सूद ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बेहद खास बात

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 10, 2020 08:17 AM2020-06-10T08:17:57+5:302020-06-10T08:17:57+5:30

सोनू सूद (Sonu Sood) को लेकर राजनीति और राजनैतिक पार्टियों में शामिल होने की अटकलों पर विराम लग गया है, सोनू ने खुद ही बड़ा ऐलान कर दिया है।

sonu sood announces he is not going to join any political party | राजनीति में आने पर सोनू सूद ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बेहद खास बात

सोनू सूद में राजनीति में आने पर रखी अपनी बात (फाइल फोटो)

Highlightsसोनू सूद के राजनीति में शामिल होने की खबरें जोरों पर है।सोनू ने कहा है कि उनका राजनीति से कोई लेना देना नहीं है

सोशल मीडिया पर फैंस लगातार लिख रहे हैं कि एक ही तो दिल है सोनू सूद कितनी बार जितोगे? जी हां सोनू सूद काम ही कुछ ऐसा कर रहे हैं। सोनू सूद लगातार लॉकडाउन के बीच फंसे लोगों की मदद कर रहे हैं। मुंबई और आसपास के इलाकों में रहने वाले प्रवासियों को उनके घर सोनू लगातार भेज रहे हैं। एक्टर अलग अलग वाहनों के जरिए मजदूरों को घर भेज रहे हैं।

ऐसे में खबरें आ रही हैं कि सोनू राजनीति में आ सकते हैं। इस पर एक्टर ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। उनका राजनीति से कोी लेना देना नहीं है। वह ये सब प्रेम के कारण से कर रहे हैं। अभिनेता घर लौटने के लिए व्याकुल हजारों श्रमिकों के लिए परिवहन की व्यवस्था कर रहे हैं और उन्हें प्रवासी श्रमिकों के मसीहा की उपाधि दी जाने लगी है।

सोनू सूद ने कहा है कि मुझे राजनीति से कोई मतलब नहीं है। मैं ऐसा इसलिए कर रहा क्योंकि मुझे श्रमिकों से प्यार है।मैं उन्हें उनके परिवार से मिलने में मदद करना चाहता हूं। उनका आकलन है कि उन्होंने 18 हजार से 20 हजार श्रमिकों को उनके गृह राज्य ओडिशा, बिहार, उत्तरप्रदेश और झारखंड लौटने में मदद की है।

सलमान ने आगे निकले सोनू

सोनू ने गूगल पर सलमान खान को पछाड़ दिया है। लोग ट्विटर के जरिए भी सोनू सूद (Sonu Sood Twitter) से सहायता मांग रहे हैं, जिसका एक्टर पूरा रिस्पांस दे रहे हैं। सोनू इन दिनों असली हीरो की तरह से काम कर रहे हैं। ट्विटर यूजर ने ट्वीट किया कि सोनू सूद ऑनस्क्रीन भी विलन नहीं बल्कि हीरो का रोल करने के योग्य हैं।

सोनू सूद को लेकर अब बड़ी खबर ये है कि एक्टर ने इन दिनों ट्रेडिंग के मामले में बॉलीवुड में अपने को-स्टार दबंग खान को भी पीछे छोड़ दिया है। सोनू सूद इस समय गूगल पर काफी ज्यादा ट्रेंड(Trend) कर रहे हैं और लोग भी सलमान की पनवेल एक्टिविटीज़ से ज्यादा सोनू सूद की रिसेंट एक्टिविटीज़ को गूगल पर सर्च कर रहे हैं। 

गूगल ट्रेंड्स इन इंडिया में सोनू सूद का नाम बतौर 'भाई' के रूप में उभरकर आया है। उन्होंने लोगों के बीच लोकप्रियता में सलमान खान को मात दे दी है। सोनू सूद बीते कुछ समय में सबके लिए एक हीरो बनकर उभरे हैं। लोग अलग अलग तरीके से सोनू के बारे में सोशल मीडिया पर खोज कर रहे हैं।
 

Web Title: sonu sood announces he is not going to join any political party

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे