गरीबों मजदूरों पर पड़ी कोरोना वायरस की मार, सोनम कपूर ने कहा- मैं और मेरा परिवार मदद के लिए तैयार

By अमित कुमार | Published: March 18, 2020 02:14 PM2020-03-18T14:14:06+5:302020-03-18T14:14:06+5:30

शूट बंद होने से सबसे ज्यादा असर रोजाना भत्ता पाने वालों को होगा। लाइटमैन, स्पॉटबॉय, मेकअप आर्टिस्ट, प्रोडक्शन सेटिंग, ड्राइवर, टेक्नीशियन जैसे गरीब और मजदूर वर्ग के लिए सोनम कपूर आगे आईं हैं।

Sonam Kapoor And Family Pledges To Donate Money To Help Production Workers Affected By Shut Down | गरीबों मजदूरों पर पड़ी कोरोना वायरस की मार, सोनम कपूर ने कहा- मैं और मेरा परिवार मदद के लिए तैयार

(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

Highlightsएयरपोर्ट पर स्क्रीनिंग करा रही सोनम कपूर की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। सोनम के इस कदम के बाद सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ हो रही है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर अपने पति के साथ भारत लौट आई हैं। इंडिया लैंड करने के बाद उन्होंने कोरोना वायरस से लड़ने की तैयारी को देखकर भारत सरकार की तारीफ भी की। एयरपोर्ट पर बाहर से आ रहे हर आदमी की जांच -पड़ताल बेहद सावधानी से ली जा रही है। यह देखा जा रहा है कि कहीं बाहर से आने वाला कोई भी शख्स कोरोना से संक्रमित तो नहीं है। एयरपोर्ट पर स्क्रीनिंग करा रही सोनम कपूर की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। 

इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन, फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉईज और इसी तरह के अन्य निकायों द्वारा एक आदेश जारी किया गया है। इसमें 19 मार्च से लेकर 31 मार्च तक सभी तरह के शूट पर रोक लगाए जाने की बात कही गई है। इसके तहत फिल्मों, टीवी शो, डिजिटल शो और अन्य सभी प्रकार के मनोरंजन शूट पर रोक लगा दी गई है। 

शूट बंद होने से सबसे ज्यादा असर रोजाना भत्ता पाने वालों को होगा। लाइटमैन, स्पॉटबॉय, मेकअप आर्टिस्ट, प्रोडक्शन सेटिंग, ड्राइवर, टेक्नीशियन जैसे गरीब और मजदूर वर्ग के लिए प्रोड्यूसर गिल्ड के प्रेसिडेंट सिद्धार्थ रॉय कपूर ने सभी मेंबर से रिक्वेस्ट की है कि वो इस मदद में आगे आए। इसके बाद सोनम कपूर ने ट्वीट कर कहा कि वो और उनका परिवार मदद के लिए डोनेट कर रहे हैं। सोनम के इस कदम के बाद सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ हो रही है।

Web Title: Sonam Kapoor And Family Pledges To Donate Money To Help Production Workers Affected By Shut Down

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे