इस वजह से सोनाली बेंद्रे को हुआ कैंसर, मेडिकल रिपोर्ट से हुआ खुलासा

By स्वाति सिंह | Published: July 10, 2018 09:35 AM2018-07-10T09:35:03+5:302018-07-10T09:35:03+5:30

खबरों की मानें बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे की मेडिकल रिपोर्ट में उन्हें कैंसर होने की वजह का खुलासा हुआ है।

Sonali Bendre suffering from cancer, medical report proof reason | इस वजह से सोनाली बेंद्रे को हुआ कैंसर, मेडिकल रिपोर्ट से हुआ खुलासा

इस वजह से सोनाली बेंद्रे को हुआ कैंसर, मेडिकल रिपोर्ट से हुआ खुलासा

मुंबई, 10 जुलाई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने हाल ही में खुलासा किया कि वह हाई ग्रेड कैंसर से ग्रस्त हैं। इलाज के लिए वह न्यूयॉर्क रवाना हो चुकी हैं। खबरों की मानें उनकी मेडिकल रिपोर्ट में उन्हें कैंसर होने की वजह का खुलासा हुआ है।डॉक्टर्स का कहना है कि सोनाली की बीमारी का कारण उनकी लापरवाही है। इसी वजह से उनकी बीमारी खतरनाक स्टेज पर पहुंच चुकी है। 

दरअसल, सोनाली को को काफी टाइम से शरीर में दर्द होने की शिकायत थी। जिसे उन्होंने शुरू से अनदेखा किया है। अब जब उनकी यह बीमारी खतरनाक स्टेज पर पहुंचा तब जाके उन्होंने टेस्ट करवाया जिसे कैंसर होने की बात सामने आई।कहा जा रहा है कि अगर सोनाली समय से अपनी छोटी-छोटी हेल्थ का टेस्ट करवाती तो हो सकता था कि उन्हें यह सारी बाते पहले ही पता चल जाती। इसके साथ ही उनका इलाज भी समय से शुरू हो जाता। 

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड से मिली दुआओं के लिए सोनाली बेंद्रे ने जताया प्यार, सपोर्ट के लिए ऐसे कहा थैंक्स

सोनाली की बीमारी की खबर के बाद ट्विटर और इंस्टा अकाउंट पर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने उनके लिए दुआ मांगी और एक्ट्रेस के जल्द ठीक होने की कामना की है। हर कोई उनके जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ कर रहा है। ट्विटर पर करण जौहर, अर्जुन कपूर, राजकुमार राव, दिव्या दत्ता, श्रुति हसन, माधुरी दीक्षित, अनुमप खेर, ऋषि कपूर, सोफिया चौधरी, इलियाना डिक्रूज, विवेक ओबेरॉय, नेहा धूपिया, मधुर भंडारकर, रितिक रोशन समेत कई सेलेब्स ने उनके ठीक होने की कामना की। ऐसे में खुद सोनाली ने सभी को सोशल मीडिया के जरिए शुक्रिया अदा किया है।

ये भी पढ़ें: कैंसर से ग्रस्त सोनाली ने छोड़ा शो, ये अभिनेत्री आएगी अब नजर

इन सभी के ट्वीट का रिप्लाई करते हुए सोनाली ने थैंक्यू लिखा है।बॉलीवुड अभिनेता और स्पोर्ट्स कमेंटेटर गौरव भाटिया को शुक्रिया करते हुए सोनाली ने लिखा, ''इतने लंबे मैसेज और प्यार के लिए शुक्रिया मिस्टर भाटिया, आपका ये संदेश काफी प्यारा है। वहीं, दिव्या दत्ता ने एक भावुक सा  संदेश भी लिखा है, जो आंसू ला देने वाले हैं। जिसके जवाब में उन्होंने लिखा दिव्या तुमने रूला दिया।

बुधवार को सोनाली ने सुबह अपने सेहत के बारे में सभी बता कर निराश कर दिया। अभिनेत्री ने ट्वीट करके कहा है कि उन्हें कैंसर है और वो न्यूयॉर्क में अपना इलाज करा रही हैं। सोनाली ने एक बयान के जरिए अपने फैंस और चाहने वालों को ये जानकारी दी है। एक भावुक बयान में सोनाली ने कहा कैंसर फैलता गया जिसका हमें सचमुच पता नहीं चला।

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर सब्सक्राइब करें!

Web Title: Sonali Bendre suffering from cancer, medical report proof reason

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे