कैंसर से ग्रस्त सोनाली ने छोड़ा शो, ये अभिनेत्री आएगी अब नजर

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: July 5, 2018 03:04 PM2018-07-05T15:04:09+5:302018-07-05T15:04:09+5:30

बुधवार दोपहर बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा सोनाली बेंद्रे ने ट्वीट करके बताया कि वह कैंसर से ग्रस्त हैं। अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए सोनाली ने अपनी इस बीमारी के बारे में खुलासा किया।

sonali bendre cancer sonali bendre quits indias best dramebaaz season 3 huma qureshi now judge the show | कैंसर से ग्रस्त सोनाली ने छोड़ा शो, ये अभिनेत्री आएगी अब नजर

कैंसर से ग्रस्त सोनाली ने छोड़ा शो, ये अभिनेत्री आएगी अब नजर

बुधवार दोपहर बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा सोनाली बेंद्रे ने ट्वीट करके बताया कि वह कैंसर से ग्रस्त हैं। अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए सोनाली ने अपनी इस बीमारी के बारे में खुलासा किया। सोनाली ने बताया कि इस मुश्किल घड़ी में उनकी फैमिली और फ्रेंड्स उनका पूरा ध्यान रख रहे हैं। सोनाली फिलहाल न्यूयॉर्क में हैं और उनका इलाज चल रहा है। 

सोनाली ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 1994 में आई फिल्म 'आग' से की थी। उनकी यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। 1996 में आई फिल्म 'दिलजले' में सोनाली के अभिनय को काफी पसंद किया गया। सोनाली आखिरी बार साल 2013 में आई फिल्म 'वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई दोबारा' में नजर आई थी।

बॉलीवुड की इस अभिनेत्री ने छोटे पर्दे पर लाइफ ओके पर प्रसारित होने वाले एकता कपूर के सीरियल 'अजीब दास्तां है ये' से कदम रखा और उनको दर्शकों का बहुत सारा प्यार भी मिला। सोनाली 'इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज' शो के पहले दो सीजन में बतौर जज भी रही हैं। 'इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज 3' के पहले एपिसोड के टेलीकास्ट में भी सोनाली ही जज थी। लेकिन सोनाली ने अपनी बीमारी के चलते शो छोड़ दिया। सोनाली के अचानक शो छोड़ने के बाद मेकर्स ने उनकी जगह एक्ट्रेस हुमा कुरैशी को साइन कर लिया। 

बता दें कि सोनाली अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी सुर्ख़ियों में रही हैं। सोनाली का नाम सुनील शेट्टी,राजनेता राज ठाकरे और पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब अख्तर के साथ जुड़ा था। शोएब अख्तर तो सोनाली के प्यार में पागल ही हो गए थे। शोएब ने तो एक इंटरव्यू में मजाकिया अंदाज में यह भी कहा था कि अगर सोनाली उनका प्रपोजल स्वीकार नहीं करती हैं तो वो उन्हें किडनैप करवा लेंगे।

Web Title: sonali bendre cancer sonali bendre quits indias best dramebaaz season 3 huma qureshi now judge the show

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे