कैंसर का इलाज करवा रही सोनाली बेंद्रे का 'बाल्ड लुक' वायरल, जानें हाथ की किताब का राज

By विवेक कुमार | Published: September 7, 2018 05:10 PM2018-09-07T17:10:09+5:302018-09-07T17:10:09+5:30

सोनाली बुक क्लब को सेलिब्रेट करने के लिए इससे ज्यादा अच्छा मौका और क्या होगा कि अगली बुक की घोषणा की जाए। 'अ जेंटलमेन इन मॉस्को' हिस्टोरिकल फिक्शन है। यह काफी मजेदार लग रही है और अब बिना इसको पढ़े नहीं रह सकती।

Sonali Bendre shared new bald look on Instagram with a book | कैंसर का इलाज करवा रही सोनाली बेंद्रे का 'बाल्ड लुक' वायरल, जानें हाथ की किताब का राज

कैंसर का इलाज करवा रही सोनाली बेंद्रे का 'बाल्ड लुक' वायरल, जानें हाथ की किताब का राज

मुंबई, 7 सितम्बर: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे न्यूयॉर्क में हैं जहां वह कैंसर का इलाज करवा रही हैं। सोनाली लगातार फैंस को अपने हेल्थ से जुड़ी जानकारी शेयर करती रहती हैं। इस कठिन घड़ी में भी सोनाली खुश हैं और पूरी ताकत से कैंसर से लड़ रही हैं। हाल ही में सोनाली ने एक पोस्ट शेयर की है। जिसमें वह बुक रीडिंग के बारे में जानकारी दे रही हैं। इस फोटो में उनके हाथ में 'अ जेंटलमेन इन मॉस्को' नाम की किताब है।  

कैप्शन में उन्होंने लिखा है- आज रीड बुक डे है। सोनाली बुक क्लब को सेलिब्रेट करने के लिए इससे ज्यादा अच्छा मौका और क्या होगा कि अगली बुक की घोषणा की जाए। 'अ जेंटलमेन इन मॉस्को' हिस्टोरिकल फिक्शन है। यह काफी मजेदार लग रही है और अब बिना इसको पढ़े नहीं रह सकती।

View this post on Instagram

आपको बता दें कि सोनाली ने अपनी बीमारी के बारे में सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी थी। फैंस को उम्मीद है कि सोनाली कैंसर की बीमारी को मात देकर फिल्मी दुनिया में वापस लौटेंगी। उन्हें देखने के लिए उनके करीबी दोस्त देखने आ चुके हैं। जिनमें सुजैन खान और ऋतिक रोशन भी शामिल हैं। इस मुलाकात की कुछ तस्वीरें भी सामने आईं थी।

बता दें कि सोनाली बेंद्रे ने बॉलीवुड में 1994 में गोविंदा के साथ फिल्म 'आग' से अपना डेब्यू किया था। फिल्म 'सरफरोश' के लिए उन्हें IIFA अवॉर्ड्स में बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला था। इस फिल्म में उनके साथ आमिर खान थे।

 बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान न्यूरोएंडोक्राइन कैंसर से जूझ रहे हैं वो इन दिनों अपना ईलाज लन्दन में करवा रहे हैं। हाल ही में इरफान का छठा और आखिरी कीमो किया गया है। इससे पहले उनके 5 कीमो थैरेपी किए जा चुके हैं। 

Web Title: Sonali Bendre shared new bald look on Instagram with a book

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे