सोनाली बेंद्रे ने किया खुलासा, कैंसर से लड़ने में रणवीर सिंह के इस खास गाने ने किया था मोटीवेट

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 7, 2019 02:34 PM2019-02-07T14:34:23+5:302019-02-07T14:59:24+5:30

कैंसर ट्रीटमेंट के वक्त सोनाली बोल्ड हो गई थीं। इस दौरान का एक फनी वाकया उन्होंने शेयर किया है। जिसे जानने के बाद आप भी हैरान होने के बजाय खूशी से मुस्करा देंगे।

sonali bendre reveals ranveer singh song tattad tattad motivate during cancer kemo | सोनाली बेंद्रे ने किया खुलासा, कैंसर से लड़ने में रणवीर सिंह के इस खास गाने ने किया था मोटीवेट

सोनाली बेंद्रे ने किया खुलासा, कैंसर से लड़ने में रणवीर सिंह के इस खास गाने ने किया था मोटीवेट

एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे को कुछ ही समय पहले कैंसर जैसी गंभीर हो गई थी, जिससी जंग अब उन्होंने जीत ली है।  इस बीमारी को एक्ट्रेस ने एक फाइटर की तरह से जीता है। ऐसे में अपने कैंसर को लेकर वह कुछ ना कुछ फैंस से शेयर करती रहती हैं।

कैंसर ट्रीटमेंट के वक्त सोनाली बोल्ड हो गई थीं। इस दौरान का एक फनी वाकया उन्होंने शेयर किया है। जिसे जानने के बाद आप भी हैरान होने के बजाय खूशी से मुस्करा देंगे। हाल ही में सोनाली ने हंगामा से बात की है। जिसमें सोनाली ने कीमो थेरेपी के दौरान होने वाली घटना का जिक्र किया है। 

एक्ट्रेसने बात करते हुए कहा कि जब इलाज के दौरान उन्होंने अपने सारे बाल खो दिए थे। उनके सर पर एक भी बाल नहीं बचे थे। सोनाली कीमो थेरेपी करा रही थी। उस समय लगातार अपना सिर रगड़ती थी और जब उसके दोस्तों ने उनसे इस बारे में पूछा, तो उसने उन्हें बताया कि वह रणवीर सिंह के सुपर हिट गाने ‘ततड़ ततड़’ का स्टेप कर रही है, जिसमें रणवीर सिंह पीछे से अपने बालों को हिलाते है।

जल्द इस फिल्म में आएंगी नजर

सोनाली बेन्द्रे ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। जिसपर उन्होंने लिखा है कि सेट पर वापिस लौटना अच्छा है। ये एक सर्वाइवर वाली फीलिंग है। इस फोटो में सोनाली अपनी वेनिटी वैन के पास बैठी दिख रही हैं। जो इस बात को संकेत देती हैं कि सोनाली जल्द ही पर्दे पर लौट रही हैं।

सोनाली बेंन्द्रे ने अपने कैंसर ट्रीटमेंट के समय भी अपने इंस्टाग्राम पर कई दिल छू लेने वाले पोस्ट डाले थे। फ्रेंडशिप डे पर उन्होंने शेव्ड हेयर के साथ एक फोटो डाली थी जो बेहद इमोशनल करने वाली थी। वहीं उनकी फोटोज पर लोग उनके सही हो जाने और वापिस पर्दे पर काम करने को लेकर दुआएं करते भी दिखाई दिए। 

Web Title: sonali bendre reveals ranveer singh song tattad tattad motivate during cancer kemo

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे