जल्द ही पर्दे पर लौट रही हैं 'सरफरोश' एक्ट्रेस सोनाली बेन्द्रे, इंस्टा पर फोटो शेयर कर दी जानकारी

By मेघना वर्मा | Published: February 4, 2019 12:24 PM2019-02-04T12:24:38+5:302019-02-04T12:25:25+5:30

सोनाली बेंन्द्रे ने अपने कैंसर ट्रीटमेंट के समय भी अपने इंस्टाग्राम पर कई दिल छू लेने वाले पोस्ट डाले थे। फ्रेंडशिप डे पर उन्होंने शेव्ड हेयर के साथ एक फोटो डाली थी जो बेहद इमोशनल करने वाली थी।

sonali bendre back on set after a cancer treatment share a photo and video on insta | जल्द ही पर्दे पर लौट रही हैं 'सरफरोश' एक्ट्रेस सोनाली बेन्द्रे, इंस्टा पर फोटो शेयर कर दी जानकारी

जल्द ही पर्दे पर लौट रही हैं 'सरफरोश' एक्ट्रेस सोनाली बेन्द्रे, इंस्टा पर फोटो शेयर कर दी जानकारी

हम साथ-साथ हैं, सरफरोश और डुब्लीकेट जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग से हम सभी को गुदगुदाने वाली सोनाली बेन्द्रे कुछ कैंसर की जंग से भी जीत गई हैं। कुछ महीने से वो देश के बाहर अपने कैंसर का ट्रीटमेंट ले रही थी। मगर अब खबर है कि जल्द ही सोनाली बेन्द्रे वापिस पर्दे पर लोटेंगी। 

हाल ही में सोनाली बेन्द्रे ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। जिसपर उन्होंने लिखा है कि सेट पर वापिस लौटना अच्छा है। ये एक सर्वाइवर वाली फीलिंग है। इस फोटो में सोनाली अपनी वेनिटी वैन के पास बैठी दिख रही हैं। जो इस बात को संकेत देती हैं कि सोनाली जल्द ही पर्दे पर लौट रही हैं। 

डाले हैं और भी कई पोस्ट

सोनाली बेंन्द्रे ने अपने कैंसर ट्रीटमेंट के समय भी अपने इंस्टाग्राम पर कई दिल छू लेने वाले पोस्ट डाले थे। फ्रेंडशिप डे पर उन्होंने शेव्ड हेयर के साथ एक फोटो डाली थी जो बेहद इमोशनल करने वाली थी। वहीं उनकी फोटोज पर लोग उनके सही हो जाने और वापिस पर्दे पर काम करने को लेकर दुआएं करते भी दिखाई दिए। 

सोनाली के फैंन्स के लिए ये एक अच्छी खबर है कि जल्द ही सोनाली एक नए अवतार में पर्दे पर दिखायी देंगी। 
 

Web Title: sonali bendre back on set after a cancer treatment share a photo and video on insta

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे