लकी अली ने पुलिस से लगाई मदद की गुहार, कहा- प्रॉपर्टी पर IAS अधिकारी की मदद से कुछ लोगों ने किया अवैध कब्जा

By मनाली रस्तोगी | Published: December 5, 2022 01:58 PM2022-12-05T13:58:38+5:302022-12-05T14:15:13+5:30

गायक लकी अली ने एक आईएएस अधिकारी की मिलीभगत से बेंगलुरु में उनकी संपत्ति पर भू-माफियाओं द्वारा कब्जा करने का आरोप लगाया। अली ने कहा है कि वो उक्त भूमि पर पिछले 50 वर्षों से रह रहे हैं और अन्य व्यक्ति अब इस पर अतिक्रमण करने का प्रयास कर रहे हैं।

Singer Lucky Ali alleges encroachment on his Bengaluru farm with IAS connivance | लकी अली ने पुलिस से लगाई मदद की गुहार, कहा- प्रॉपर्टी पर IAS अधिकारी की मदद से कुछ लोगों ने किया अवैध कब्जा

लकी अली ने पुलिस से लगाई मदद की गुहार, कहा- प्रॉपर्टी पर IAS अधिकारी की मदद से कुछ लोगों ने किया अवैध कब्जा

Highlightsगायक लकी अली ने रविवार को अपने सोशल मीडिया पेज पर बेंगलुरु में भू-माफिया संचालन का आरोप लगाया।पोस्ट में अली ने दावा किया कि बेंगलुरू के केनचेनाहल्ली येलहंका में उनके खेत पर भू-माफिया अतिक्रमण कर रहे हैं।लकी अली ने कहा है कि वो उक्त भूमि पर पिछले 50 वर्षों से रह रहा है और अन्य व्यक्ति अब इस पर अतिक्रमण करने का प्रयास कर रहे हैं।

बेंगलुरु: गायक लकी अली ने रविवार को अपने सोशल मीडिया पेज पर बेंगलुरु में भू-माफिया संचालन का आरोप लगाया। पोस्ट में अली ने दावा किया कि बेंगलुरू के केनचेनाहल्ली येलहंका में उनके खेत पर भू-माफिया अतिक्रमण कर रहे हैं। लकी अली ने कहा है कि वो उक्त भूमि पर पिछले 50 वर्षों से रह रहा है और अन्य व्यक्ति अब इस पर अतिक्रमण करने का प्रयास कर रहे हैं।

गायक लकी अली अपनी पत्नी रोहिणी सिंधुरी, एक आईएएस अधिकारी की सहायता से भूमि पर अतिक्रमण करने का प्रयास करने वाले प्रमुख व्यक्ति के रूप में सुधीर रेड्डी का नाम ले रहे हैं। अली का दावा है कि वे निजी लाभ के लिए सरकारी संसाधनों का दोहन कर रहे हैं। लकी अली 1969 से उपरोक्त संपत्ति में रह रहे हैं। उनके पिता दिवंगत अभिनेता और कॉमेडियन महमूद अली ने 1969 में घर खरीदा था और तब से वहीं रहते हैं। 

अपने फेसबुक पोस्ट में संगीतकार का दावा है कि स्थानीय पुलिस उनकी सहायता नहीं कर रही है और वास्तव में अतिक्रमणकारियों की सहायता कर रही है। अली अपने परिवार और खेत पर छोटे बच्चों की सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं। लकी अली इस समय दुबई में है और वह विदेश यात्रा से पहले कर्नाटक के डीजीपी से मिलना चाहता था लेकिन वह ऐसा नहीं कर सका क्योंकि डीजीपी उपलब्ध नहीं था। 

अली ने एसीपी से शिकायत की है, लेकिन कोई असर नहीं हुआ। अली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मैसेज लिखा, "प्रिय सभी, इसे आपके ध्यान में लाने के लिए क्षमा करें...मैंने कर्नाटक के डीजीपी को लिखा। ये यहां मेरी शिकायत है...श्रीमान, मैं मकसूद महमूद अली हूं। दिवंगत अभिनेता और कॉमेडियन महमूद अली के बेटा। मुझे लकी अली के नाम से भी जाना जाता है।"

उन्होंने आगे लिखा, "मैं इस समय काम के सिलसिले में दुबई में हूं, इसलिए अत्यावश्यकता है। मेरा खेत जो कि केनचेनाहल्ली येलहंका में स्थित एक ट्रस्ट की संपत्ति है, पर बंगलौर भू-माफिया से सुधीर रेड्डी (और मधु रेड्डी) द्वारा अवैध रूप से कब्जा किया जा रहा है। अपनी पत्नी जो रोहिणी सिंधुरी के नाम से आईएएस अधिकारी हैं, की मदद से वे अपने व्यक्तिगत लाभ के लिए राज्य के संसाधनों का दुरुपयोग कर रहे हैं।" 

लकी अली ने लिखा, "वे जबरन और अवैध रूप से मेरे खेत के अंदर आ रहे हैं और संबंधित दस्तावेज दिखाने से मना कर रहे हैं। मेरे कानूनी सलाहकार मुझे सूचित कर रहे हैं कि यह पूरी तरह से अवैध है और उनके पास संपत्ति के अंदर आने का अदालती आदेश नहीं है क्योंकि हम कब्जे में हैं, और पिछले 50 वर्षों से वहां रह रहे हैं।" 

गायक ने कहा, "मैं दुबई जाने से पहले आपसे मिलना चाहता था, लेकिन चूंकि आप अनुपलब्ध थे, इसलिए हमने न्यायिक एसीपी को शिकायत दर्ज की। मुझे अभी तक कोई सकारात्मक प्रतिक्रिया नहीं मिली है। मेरा परिवार और छोटे बच्चे खेत पर अकेले हैं। मुझे स्थानीय पुलिस से कोई मदद नहीं मिल रही है, जो वास्तव में अतिक्रमणकारियों का समर्थन कर रहे हैं और हमारी स्थिति और हमारी भूमि की कानूनी स्थिति के प्रति उदासीन हैं।"

अपनी बात को जारी रखते हुए लकी अली ने लिखा, "प्रिय महोदय, मैं 7 दिसंबर को अंतिम अदालत की सुनवाई से पहले झूठे कब्जे को साबित करने की कोशिश कर रहे इस अवैध गतिविधि को रोकने के लिए आपकी मदद का अनुरोध करता हूं। कृपया हमारी मदद करें क्योंकि मेरे पास इसे जनता के बीच ले जाने के अलावा कोई विकल्प नहीं है। पूरे सम्मान के साथ, लकी अली (मकसूद महमूद अली)।"

दूसरी ओर आईएएस रोहिणी सिंधुरी ने यह कहकर जवाब दिया है कि लकी अली उक्त संपत्ति का विदेशी है जो मूल रूप से यशवंत शेनॉय की है और लकी अली के भाई मंसूर अली को बेची गई है। फिर संपत्ति मंसूर अली ने सुधीर रेड्डी को बेच दी और लकी अली द्वारा सुधीर के भाई मधुसूदन रेड्डी पर हमला करने का भी आरोप लगाया। 

बयान में कहा गया, "लकी अली की हरकत न केवल कोर्ट के आदेश की अवमानना ​​है बल्कि अपराध भी है। सोशल मीडिया पर झूठ पोस्ट करने के लिए लकी अली की वर्तमान कार्रवाई उसे दीवानी और आपराधिक मानहानि के लिए पूरी तरह उत्तरदायी बनाती है। मैं उसके अनुसार सभी कानूनी कार्रवाई कर रहा हूं।"

Web Title: Singer Lucky Ali alleges encroachment on his Bengaluru farm with IAS connivance

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे