सिद्धार्थ शुक्ला की अचानक मौत से टीवी इंडस्ट्री शॉक में, मनोज वाजपेयी, मल्लिका शेरावत और रश्मि देसाई ने ट्वीट कर कहा...

By सतीश कुमार सिंह | Published: September 2, 2021 01:29 PM2021-09-02T13:29:33+5:302021-09-02T13:31:45+5:30

Sidharth Shukla death: मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का बृहस्पतिवार को शहर के कूपर अस्पताल में निधन हो गया। वह 40 वर्ष के थे।

Sidharth Shukla death TV industry shock Manoj Bajpayee, Mallika Sherawat and Rashmi Desai tweeted saying | सिद्धार्थ शुक्ला की अचानक मौत से टीवी इंडस्ट्री शॉक में, मनोज वाजपेयी, मल्लिका शेरावत और रश्मि देसाई ने ट्वीट कर कहा...

कोरियोग्राफर और निर्देशक फराह खान ने सिद्धार्थ को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा कि ये साल और कितने दुख देगा।

Highlightsधारावाहिक ‘बालिका वधू’ में निभाई गई उनकी भूमिका के लिए उन्हें काफी लोकप्रियता मिली थी।टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम सिद्धार्थ शुक्ला ने रियलटी शो बिग बॉस का 13वां सीजन जीता था।मुंबई में 12 दिसंबर 1980 को जन्मे सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग के तौर पर की थी।

Sidharth Shukla death: पापुलर टीवी Artist और बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला की अचानक मौत से टीवी इंडस्ट्री और Bollywood शॉक में है। सिद्धार्थ के निधन पर टीवी कलाकारों से लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस तक सभी ने शोक जताया।

अभिनेता रितेश देशमुख ने ट्विटर पर लिखा की ये खबर किसी सदमे से कम नहीं है। सिद्धार्थ के साथ एक म्युजिक वीडियो में काम कर चुकी नेहा कक्कड़ ने लिखा कि इस खबर पर भरोसा नहीं हो रहा... सिद्धार्थ के साथ बिग बॉस में भाग ले चुकी रश्मि देसाई ने ट्वीट पर हार्ट ब्रेक से दुख जताया।

अभिनेत्री मल्लिका शेरावत ने सिद्धार्थ के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा कि बहुत जल्दी चले गए सिद्धार्थ। मशहूर कलाकार मनोज वाजपेयी ने सिद्धार्थ की मौत पर दुख जताते हुए लिखा की इस वक्त अपनी बात कहने के लिए शब्द कम पड़ रहे है। कोरियोग्राफर और निर्देशक फराह खान ने सिद्धार्थ को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा कि ये साल और कितने दुख देगा।

 सिद्धार्थ के बिग बॉस फ्रेंड विंदु दारा सिंह ने कहा कि सिद्धार्थ जैसा बिग बॉस न कोई था न ही कोई होगा विंदु ने लिखा कि बुरी नजर पर अब विश्वास करना पड़ेगा। कामेडियन कपिल शर्मा ने भी सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि दी। पूर्व क्रिकेटर विरेंद्र सेहवाग ने सिद्धार्थ की मौत पर लिखा कि जीवन की डोर कितनी नाजुक है ये हमें एक बार फिर मालूम हुआ।

हरभजन सिंह ने भी सिद्धार्थ को ट्वीटर पर श्रद्धांजलि दी। संगीतकार अरमान मलिक ने सिद्धार्थ की मौत को एक सदमा बताते हुए लिखा कि वह इस खबर पर यकिन नहीं कर सकते। अभिनेता शरद केलकर ने लिखा की उन्हें सिद्धार्थ के जाने का यकिन ही नहीं हो रहा फिल्म मेकर अशोक पंडित ने वीडियो जारी कर श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि सिद्धार्थ का यह सबसे सफल वक्त चल रहा था। यह उनका अपनी सफलता को इंजाय करने का वक्त था लेकिन किस्मत को शायद कुछ और ही मंजूर था। टीवी शो बालिका वधू से सिद्धार्थ शुक्ला ने देश के घर-घर में अपनी पहचान बनाई थी।

 खतरों के खिलाड़ी के सातवें सीजन के विजेता भी चुने गए थे। साल 2004 में उन्होंने टीवी से अपना एक्टिंग डेब्यू किया। 2008 में वह बाबुल का आंगन छूटे ना नाम के एक टीवी सीरियल में दिखे थे, लेकिन उनकी असली पहचान बालिका वधू सीरियल से बनी थी जिसने उन्हें घर-घर तक पहुंचा दिया था।

टीवी इंडस्ट्री में सफलता के बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने बॉलीवुड का भी रुख किया.... साल 2014 में आई हंपटी शर्मा की दुल्हनिया फिल्म में वह आलिया भट्ट और वरुण धवन के साथ दिखाई दिए थे. इसी साल उनकी वेब सीरिज ब्रोकन बट ब्यूटीफल नाम भी आई थी, जिसने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। सिद्धार्थ शुक्ला टीवी का जाना माना नाम थे और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते थे।

ये अजनबी’, ‘लव यू जिंदगी’ जैसे धारावाहिकों में भी वह दिखाई दिए, लेकिन ‘बालिका वधू’ से वह घर-घर में पहचाने जाने लगे। इनके अलावा, वह ‘झलक दिखला जा 6‘, ‘फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 7‘ और ‘बिग बॉस 13’ में भी नजर आए। 2014 में शुक्ला ने करण जौहर की फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां’ के साथ बॉलीवुड में करियर की शुरुआत की थी। 

Web Title: Sidharth Shukla death TV industry shock Manoj Bajpayee, Mallika Sherawat and Rashmi Desai tweeted saying

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे