कियारा आडवाणी के बारे में ये चीज बिल्कुल पसंद नहीं करते सिद्धार्थ मल्होत्रा, जानें क्या कहा

By मनाली रस्तोगी | Published: February 3, 2023 03:16 PM2023-02-03T15:16:58+5:302023-02-03T15:26:02+5:30

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​से हाल ही में एक इंटरव्यू में पूछा गया कि उन्हें कियारा आडवाणी के बारे में क्या पसंद नहीं है।

Sidharth Malhotra reveals what he doesn't like about Kiara Advani | कियारा आडवाणी के बारे में ये चीज बिल्कुल पसंद नहीं करते सिद्धार्थ मल्होत्रा, जानें क्या कहा

कियारा आडवाणी के बारे में ये चीज बिल्कुल पसंद नहीं करते सिद्धार्थ मल्होत्रा, जानें क्या कहा

Highlightsसिद्धार्थ मल्होत्रा ने बताया कि उन्हें कियारा आडवाणी के बारे में ऐसी क्या चीज है जो पसंद नहीं।सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी फिल्म शेरशाह में साथ काम कर चुके हैं।सिद्धार्थ मल्होत्रा योद्धा और इंडियन पुलिस फाॅर्स में नजर आने वाले हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने हाल ही में ये बताया है कि उन्हें एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के बारे में ऐसी क्या चीज है जो पसंद नहीं। दरअसल, एक नए इंटरव्यू में सिद्धार्थ से यह साझा करने के लिए कहा गया कि उन्हें कियारा के बारे में क्या पसंद नहीं आया और अभिनेता ने एक प्यारा सा जवाब दिया। बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी फिल्म शेरशाह में साथ काम कर चुके हैं।

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, सिद्धार्थ से पूछा गया कि उन्हें कियारा की कौन सी बात पसंद नहीं है और उन्होंने जवाब दिया, "उसके सभी किरदार कि वह हर फिल्म में रो रही है। वह हमेशा रोती रहती है, उसकी आंखों में आंसू हैं।" रिपोर्ट के अनुसार, सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी हालिया रिलीज मिशन मजनू के प्रमोशनल इंटरव्यू के दौरान यह बयान दिया। मिशन मजनू में उनके साथ रश्मिका मंदाना को कास्ट किया गया था।

फिलहाल, सिद्धार्थ मल्होत्रा योद्धा और इंडियन पुलिस फाॅर्स में नजर आने वाले हैं। वहीं, कियारा की बात करें तो उन्हें आखिरी बार गोविंदा नाम मेरा में विक्की कौशल के साथ देखा गया था। हालांकि इस फिल्म में उनका रोने वाला सीन नहीं था। इससे पहले वह जुग जुग जीयो में नजर आई थी जिसमें वह कुछ इमोशनल सीन्स करते हुए दिखी थीं। उनके सबसे इमोशनल सीन फिल्म शेरशाह और कबीर सिंह में थे।

Web Title: Sidharth Malhotra reveals what he doesn't like about Kiara Advani

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे