श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने दी किआरा आडवाणी को टक्कर, स्टाइलिश लुक पर ठहरी फैंस की नजर

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 3, 2020 04:45 PM2020-03-03T16:45:51+5:302020-03-03T16:58:49+5:30

हाल ही में पलक तिवारी ने किआरा अडवाणी की फोटो थीम पर एक फोटोशूट करवाया है। जिसमें वह बहुत ज्यादा ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं।

shweta tiwaris daughter palak did photoshoot look like kiara advani | श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने दी किआरा आडवाणी को टक्कर, स्टाइलिश लुक पर ठहरी फैंस की नजर

श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने दी किआरा आडवाणी को टक्कर, स्टाइलिश लुक पर ठहरी फैंस की नजर

Highlightsटीवी स्टार श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी इन दिनों सुर्खियों में हैं।हाल ही में पलक तिवारी ने किआरा अडवाणी की फोटो थीम पर एक फोटोशूट करवाया है।

टीवी स्टार श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी इन दिनों सुर्खियों में हैं। हाल ही में पलक की फोटो सोशल मीडियो में छाईं थीं। पलक अपने मामा की शादी में गई थीं, जिसमें उनका स्टाइलिश लुक देखने को मिला था। इस दौरान की पलक की फोटो खूब वायरल हुई थीं। अब पलक की अब नई फोटो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं।

इन फोटो में पलक की तुलना एक्ट्रेस किआरा अडवाणी से हो रही है। लेकिन पलक का लुक देखकर साफ लग रहा है कि वह किआरा को अपनी अदाओं से टक्कर देती नजर आ रही हैं।श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

हाल ही में पलक तिवारी ने किआरा अडवाणी की फोटो थीम पर एक फोटोशूट करवाया है। जिसमें वह बहुत ज्यादा ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं। फोटोशूट में पलक भी किआरा की तरह से पत्तों की पीछे खड़ी नजर आई हैं।तस्वीरों में उन्होंने जो एक्सप्रेशन दिए हैं, वो कमाल के हैं।

सोशल मीडिया पर पलक की फोटो तेजी से वायरल हो रही हैं।  फोटो देखकर ऐसा लगता है कि वह श्वेता बेटी नहीं बल्कि बहन हों।पलक की तस्वीरों को देखकर आप ये अंदाजा लगा सकते हैं कि स्टाइल में किसी से पीछे नहीं हैं।

श्वेता के बच्चों में पलक बड़ी हैं। श्वेता के बच्चो में काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती है। हाल ही में श्वेता ने अपनी भाई की शादी की फोटो शेयर की थीं।इसमें दोनों की बॉन्डिंग देखने को मिली थी। पलक ने अभी तक टीवी या बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है लेकिन फैंस उनका इंतजार कर रहे हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।


आपको बता दें कि श्वेता तिवारी ने साल 1998 में राजा चौधरी से पहली शादी की थी। इस शादी के बाद 8 अक्टूबर साल 2000 में पलक की जन्म हुआ था
 

Web Title: shweta tiwaris daughter palak did photoshoot look like kiara advani

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे