ट्विटर के नए CEO पराग अग्रवाल के साथ बातचीत के पुराने ट्वीट पर श्रेया घोषाल ने कह दी ये बात, जानिए

By अनिल शर्मा | Published: December 2, 2021 01:01 PM2021-12-02T13:01:42+5:302021-12-02T13:12:20+5:30

पराग और श्रेया बचपन के दोस्त हैं। पराग अग्रवाल के ट्विटर सीईओ बनने पर दोस्त व गायिका श्रेया घोषाल द्वारा बधाई देने के बाद उनकी पुरानी तस्वीरें और ट्विटर पर बातचीत के स्क्रीनशॉट शेयर किए जाने लगे।

shreya ghoshal old tweet chat with new twitter ceo parag agarwal she said we are kid | ट्विटर के नए CEO पराग अग्रवाल के साथ बातचीत के पुराने ट्वीट पर श्रेया घोषाल ने कह दी ये बात, जानिए

ट्विटर के नए CEO पराग अग्रवाल के साथ बातचीत के पुराने ट्वीट पर श्रेया घोषाल ने कह दी ये बात, जानिए

Next
Highlights पराग अग्रवाल और श्रेया घोषाल बचपन के दोस्त हैं पराग अग्रवाल के ट्विटर सीईओ बनने पर दोस्त श्रेया द्वारा बधाई देने के बाद उनकी पुरानी तस्वीरें वायरल होने लगी हैं

मुंबईः बॉलीवुड गायिका श्रेया घोषाल ने नए ट्विटर सीईओ पराग अग्रवाल के साथ ट्विटर पर अपनी पुरानी बातचीत सामने आने पर प्रतिक्रिया दी है। दरअसल जब पराग अग्रवाल को ट्विटर की कमान सौंपी गई तो श्रेया घोषाल की तस्वीरों पर उनके किए कमेंट को लोग साझा कर उनकी आलोचना कर रहे थे।  पराग ने श्रेया के एक ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा था- "बढ़िया डीपी! क्या हाल-चाल हैं?"

अब श्रेया ने इसे मुद्दा बनाए जाने के बाद अपनी प्रतिक्रिया दी है। और कहा कि आप लोग( ट्विटर यूजर्स) कितने बच्चे हो। श्रेया ने ट्वीट में लिखा- "तुम लोग कितने बचपन के ट्वीट्स निकाल रहे हो! ट्विटर तब लॉन्च ही हुआ था। 10 साल पहले! हम बच्चे थे! दोस्त एक-दूसरे को ट्वीट नहीं करते?" 

गौरतलब है कि पराग और श्रेया बचपन के दोस्त हैं। पराग अग्रवाल के ट्विटर सीईओ बनने पर दोस्त व गायिका श्रेया घोषाल द्वारा बधाई देने के बाद उनकी पुरानी तस्वीरें और ट्विटर पर बातचीत के स्क्रीनशॉट शेयर किए जाने लगे। 24 मई 2010 के ट्वीट में श्रेया ने लिखा था, "एक और बचपन का दोस्त मिला!! फूडी और ट्रैवलर...स्टैनफोर्ड का स्कॉलर।...कल उसका जन्मदिन था! उसे विश कीजिए।

इससे पहले श्रेया ने अपने पति और पराग ने अपनी पत्नी के साथ पोज देते हुए तस्वीरें शेयर की थीं। श्रेया की पति शिलादित्य और पराग की पत्नी विनीता के एक साथ घूमने की पुरानी तस्वीरें भी हाल ही में फिर से सामने आईं हैं।

Web Title: shreya ghoshal old tweet chat with new twitter ceo parag agarwal she said we are kid

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे