श्रद्धा कपूर ने पूछताछ में किया खुलासा, सुशांत सिंह राजपूत शूटिंग के दौरान लेते थे ड्रग्स

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: September 26, 2020 05:51 PM2020-09-26T17:51:42+5:302020-09-26T17:51:42+5:30

मीडिया रिपोटर्स के अनुसार, दीपिका पादुकोण ने भी पूछताछ में ड्रग्स चैट की बात कबूली है। लेकिन, ड्रग्स इस्तेमाल करने से इनकार किया है।

Shraddha Kapoor revealed during interrogation, Sushant Singh Rajput used drugs during shooting | श्रद्धा कपूर ने पूछताछ में किया खुलासा, सुशांत सिंह राजपूत शूटिंग के दौरान लेते थे ड्रग्स

श्रद्धा कपूर (फाइल फोटो)

Highlightsसुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़े ड्रग्स मामले में बॉलीवुड की बड़ी ड्रग्स मंडली एनसीबी की रडार पर है। रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद अब दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह के नाम इसमें आए हैं। दीपिका से शनिवार को एनसीबी ने करीब साढ़े पांच घंटे तक पूछताछ की है।

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद इस मामले में हर रोज नया खुलासा हो रहा है। एक तरफ सीबीआई सुशांत के मौत को लेकर जांच कर रही है। वहीं, दूसरी तरफ एनसीबी सुशांत सिंह राजपूत के मामले में ड्रग्स एंगल से जांच कर रही है। 

मिल रही जानकारी के मुताबिक, श्रद्धा कपूर ने एनसीबी के सामने स्वीकार किया है कि सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स का इस्तेमाल करते थे। श्रद्धा ने कहा कि कई बार सेट पर मैंने सुशांत को ड्रग लेते देखा था। श्रद्धा ने खुद ड्रग्स लेने से साफ इनकार किया है। 

श्रद्धा ने एनसीबी को बताया कि छिछोरी फिल्म की सफलता के बाद सुशांत के फॉर्म हाउस में आयोजित पार्टी में वह शामिल हुई थीं। इसके बाद एनसीबी ने श्रद्धा को उसके ड्रग्स चैट जो उसने जया शाहा के साथ किया था, वह भी दिखाया। इसके बाद भी श्रद्धा ने ड्रग्स लेने की बात से इनकार कर दिया। 

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़े ड्रग्स मामले में बॉलीवुड की बड़ी ड्रग्स मंडली एनसीबी की रडार पर है। रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद अब दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह के नाम इसमें आए हैं। दीपिका से शनिवार को एनसीबी ने करीब साढ़े पांच घंटे तक पूछताछ की है। मीडिया रिपोटर्स के अनुसार, दीपिका ने पूछताछ में ड्रग्स चैट की बात कबूली है। लेकिन, ड्रग्स इस्तेमाल करने से इनकार किया है।

रकुलप्रीत ने रिया पर फोड़ा ठीकरा, जानिए क्या कहा?

सूत्रों के अुनसार रकुल ने बताया कि रिया की ड्रग्स मेरे घर पर थी। उसी को वो चैट में मंगवा रही थी. इससे पहले को रकुल और रिया की ड्रग चैट भी मिली है। रिया चक्र वर्ती से पूछताछ में रकुल का नाम आया था। इस बीच, अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश भी अपना बयान दर्ज कराने के लिए शुक्रवार को एनसीबी के सामने पेश हुई।

Web Title: Shraddha Kapoor revealed during interrogation, Sushant Singh Rajput used drugs during shooting

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे