अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' OTT प्लेटफार्म पर हो सकती है रिलीज? डायरेक्टर ने दिया हिंट

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 28, 2020 10:15 AM2020-04-28T10:15:11+5:302020-04-28T10:41:35+5:30

हाल ही में रिलीज हुई इरफान खान की फिल्म अंग्रेजी मीडियम रिलीज के कुछ दिनों बाद ही डिजिटल प्लेटफॉर्म पर पेश कर की गई और हाल ही में खबर आई थी कि अक्षय कुमार लॉकडाउन के बीच बड़ा कदम उठा सकते हैं

Shoojit Sircar on Ayushmann Khurrana-Amitabh Bachchan’s Gulabo Sitabo: ‘I’m open to a digital release if need be’ | अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' OTT प्लेटफार्म पर हो सकती है रिलीज? डायरेक्टर ने दिया हिंट

अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' OTT प्लेटफार्म पर हो सकती है रिलीज? डायरेक्टर ने दिया हिंट

Highlightsकोरोना वायरस के कारण काफी समय से लॉकडाउन चल रहा है।फिल्म इंडस्ट्री को काफी ज्यादा नुकसान उठाना पड़ रहा है।

कोरोना वायरस के कारण काफी समय से लॉकडाउन चल रहा है। ऐसे में फिल्म इंडस्ट्री को काफी ज्यादा नुकसान उठाना पड़ रहा है। ना फिल्मों की शूटिंग ही हो पा रही है और ना ही कोई फिल्म रिलीज हो पा रही है। अभी इस महीने रिलीज होने वाली फिल्में पर्दे पर नहीं आ पाई है और इससे आगे का फिल्म रिलीज शेड्यूल भी गड़बड़ हो गया है। ऐसे में फिल्मों को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने को लेकर बात चल रही है।

हाल ही में रिलीज हुई इरफान खान की फिल्म अंग्रेजी मीडियम रिलीज के कुछ दिनों बाद ही डिजिटल प्लेटफॉर्म पर पेश कर की गई और हाल ही में खबर आई थी कि अक्षय कुमार लॉकडाउन के बीच बड़ा कदम उठा सकते हैं और अपनी फिल्म को थियेटर में रिलीज करने के बजाय ओटीटी प्लेटफॉर्म फर रिलीज कर सकते हैं। अब हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के अनुसार गुलाबो सिताबो भी ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हो सकती है।

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और टैलेंटेड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) पहली बार एक साथ फिल्म गुलाबो सिताबो (Gulabo Sitabo) में साथ नजर आने आ जा रहे हैं। ये फिल्म 17 अप्रैल को पर्दे पर पेश होनी थी। लेकिन लॉकडाउन के कारण फिल्म रिलीज नहीं हो पाई है। ऐसे में मेकर्स थिएटर खुलने का इंतजार कर रहे हैं। साथ ही नई रिलीज डेट भी चिंता विषय बनी हुई है।

खबर के अनुसार  अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो सिताबो OTT प्लेटफार्म पर रिलीज की जा सकती है। वहीं मुंबई मिरर से बात करते हुए निर्देशक सुजीत सरकार ने इस तरफ इशारा भी किया  है। हालांकि उन्होंने किसी भी तरह की मुहर नहीं लगाई है।

सुजीत ने कहा है कि एक निर्देशक के तौर पर यही चाहता हूं कि मेरी फिल्म थिएटर में ही रिलीज हो लेकिन आज जो माहौल है वैसा किसी ने भी नहीं देखा, अगर ऐसे में अगर जरूरत पड़ी तो मैं डिजिटल रिलीज के तैयार हूं। लेकिन सब फैसला 3 मई के बाद किया जाएंगा। बात अगर इस फिल्म की करें तो इसकी कहानी यह एक किराएदार और मकान मालिक के बीच लगातार चलने वाली लड़ाई पर है। फिल्म में आयुष्मान किराएदार बने हैं और अमिताभ बच्चन मकान मालिक हैं।

उन्होंने कहा कि उनका एक और प्रोजेक्ट, सरदार उधम सिंह बायोपिक, जिसमें विक्की कौशल हैं, सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है लेकिन यह अभी भी पोस्ट-प्रोडक्शन स्टेज में है। चूंकि यह जनवरी 2021 के लिए निर्धारित है, इसलिए हम अभी इसके बारे में नहीं सोच रहे हैं। 

Web Title: Shoojit Sircar on Ayushmann Khurrana-Amitabh Bachchan’s Gulabo Sitabo: ‘I’m open to a digital release if need be’

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे