रेप के आरोपों के बीच बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट के पिता ने साझा की तस्वीरें, लिखा- 'थोड़ा टाइम लगा लेकिन...'

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 10, 2020 06:59 AM2020-06-10T06:59:50+5:302020-06-10T06:59:50+5:30

'बिग बॉस 13' से चर्चा में आईं मशहूर कंटेस्टेंट शहनाज गिल अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह पर हाल ही में एक महिला ने दुष्कर्म का आरोप लगाया था।

Shehnaz's father shared pictures amidst allegations of rape, wrote- 'Took a little time but ...' | रेप के आरोपों के बीच बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट के पिता ने साझा की तस्वीरें, लिखा- 'थोड़ा टाइम लगा लेकिन...'

शहनाज के पिता रेप के आरोपों से हुए फ्री (फाइल फोटो)

'बिग बॉस' के पिछले सीजन की चर्चित कंटेस्टेंट शहनाज कौर गिल के पिता संतोख सिंह ने ख़ुद पर लगे यौन शोषण के आरोपों के बीच अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है कि सच्चाई की जीत हुई. उनकी इस पोस्ट से कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद वह तमाम आरोपों से मुक्त हो गए हैं.

हालांकि अभी इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है. संतोख सिंह ने इंस्टाग्राम पर हाल में एक सेल्फी शेयर की जिसमें वह उंगलियों से विजय चिह्न दिखाते नजर आ रहे हैं. कैप्शन में उन्होंने लिखा, ''थोड़ा टाइम लगा लेकिन सच्चाई की जीत हुई.'' इसके बाद उन्होंने अपने दोस्त लकी संधू के साथ सेल्फी शेयर की और लिखा कि उसी से मिलने के लिए लड़की संतोख सिंह के घर आई थी.


तीसरी तस्वीर में संतोख सिंह अपनी पत्नी के साथ नजर आ रहे हैं और इसके साथ उन्होंने लिखा है, ''जिनको मेरे ऊपर विश्वास था कि मैं निदार्ेष हूं.. उनका थैंक्यू.'' बता दें कि कुछ दिनों पहले ही एक लड़की ने संतोख सिंह पर यौन शोषण का आरोप लगाया था.
लड़की का कहना था कि संतोख सिंह ने बंदूक की नोंक पर उसका शोषण किया और किसी को कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी. लड़की का कहना था कि वह अपने प्रेमी लकी संधू से मिलने संतोख के घर गई तब संतोख ने लकी से मिलाने ले जाने के बहाने कार में बैठा लिया और एक ब्रिज के पास ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया.

 

Web Title: Shehnaz's father shared pictures amidst allegations of rape, wrote- 'Took a little time but ...'

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे