शशि थरूर पर जावेद अख्तर ने किया कमेंट, कहा-शशि जी-लाइनों पर भरोसा मत करें..

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 22, 2019 04:28 PM2019-07-22T16:28:40+5:302019-07-22T16:28:40+5:30

हाल ही में जावेद ने ट्वीट करके चंद लाइने लिखीं जिस पर जावेद ने अपनी प्रतिक्रिया पेश की। शशि ने लिखा कि खुदा की मुहाब्बत तो फना कौन करेगा?

shashi tharoor shares wrong lines credited to ghalib javed akhtar corrected him | शशि थरूर पर जावेद अख्तर ने किया कमेंट, कहा-शशि जी-लाइनों पर भरोसा मत करें..

शशि थरूर पर जावेद अख्तर ने किया कमेंट, कहा-शशि जी-लाइनों पर भरोसा मत करें..

Highlightsकांग्रेस नेता शशि थरूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। कई बार वह अपने ट्वीट के कारण ट्रोल भी हो जाते हैं।

कांग्रेस नेता शशि थरूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। कई बार वह अपने ट्वीट के कारण ट्रोल भी हो जाते हैं। इस बार उनको ट्रोल करने की लिस्ट में जावेद अख्तर का नाम भी जुड़ गया है।

 हाल ही में जावेद ने ट्वीट करके चंद लाइने लिखीं जिस पर जावेद ने अपनी प्रतिक्रिया पेश की। शशि ने लिखा कि खुदा की मुहाब्बत तो फना कौन करेगा?सभी बंदे नेक हों तो गुनाह कौन करेगा?ऐ खुदा मेरे दोस्तों को सलामत रखता, वरना मेरी सलमती की दुआ कौन करेगा और रखना मेरे दुश्मनों को भी महफूज वरना मेरी तेरे पास जाने की दुआ कौन करेगा। मिर्जा गालिब को 220वीं सालगिरहा कितने महान शेर



शशि के इस शेर पर जावेद अख्तर ने भी अपनी प्रतिक्रिया पेश कर दी और थरूर को जानकारी देदी। 'शशि जी, जिस किसी ने आपको ये लाइनें दी हैं उसपर कभी भरोसा मत कीजिएगा। जाहिर है कि किसी ने ये लाइनें आपको इस मकसद से दी हैं ताकि आपकी साहित्यिक साख को नुकसान पहुंचे।



फिर क्या था शशि थरूर ने भी जावेद अख्तर के ट्वीट का जवाब दिया। जवाब देते हुए लिखा कि गालिब मेरे पसंदीदा हैं, लेकिन आज उनका जन्मदिन नहीं है। मुझे गलत जानकारी दी गई थी। जावेद अख्तर और अन्य दोस्तों का शुक्रिया जिन्होंने मुझे मेरी गलती का एहसास करवाया।


Web Title: shashi tharoor shares wrong lines credited to ghalib javed akhtar corrected him

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे