शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने बनाया 'मां' का स्केच, गौरी खान ने कहा- यह मेरे लिए बहुत कीमती

By वैशाली कुमारी | Published: August 1, 2021 08:58 PM2021-08-01T20:58:21+5:302021-08-01T20:58:21+5:30

सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर वह हमेशा अपनी तस्वीरें शेयर शेयर करती रहती हैं। अब सुहाना ने एक खास ड्राइंग की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है।

Shahrukh Khan's daughter Suhana made a sketch of 'mother' Gauri Khan, Gauri said, it is very valuable to me | शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने बनाया 'मां' का स्केच, गौरी खान ने कहा- यह मेरे लिए बहुत कीमती

शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने बनाया 'मां' का स्केच, गौरी खान ने कहा- यह मेरे लिए बहुत कीमती

Highlightsसुहाना ने एक खास ड्राइंग की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। सुहाना खान ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर खुद की बनाई पेंटिंग अपने फैंस के साथ शेयर की है। 

सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर वह हमेशा अपनी तस्वीरें शेयर शेयर करती रहती हैं। अब सुहाना ने एक खास ड्राइंग की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। यह ड्राइंग सुहाना खान की मां गौरी खान की है। सुहाना खान ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर खुद की बनाई पेंटिंग अपने फैंस के साथ शेयर की है। 

वीडियो में दिख रहा है कि, सुहाना ने चारकोल से अपनी मां गौरी खान का स्केच बनाया है, यह स्केच परफेक्ट तो नहीं है और देखने में काफी फनी लग रहा है, लेकिन गौरी के लिए यह बहुत कीमती है। सुहाना ने स्केच की वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'मां'।

सुहाना ने वीडियो में गौरी खान को टैग भी किया है। ऐसे में गौरी खान ने बेटी की इस ड्राइंग को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा, ’चारकोल कला, एक तरह की ड्राई कला.... काफी असरदार’। गौरी ने इस वीडियो में बेटी सुहाना को भी टैग किया है। देखते ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

हाल ही में सुहाना खान ने सोशल मीडिया पर अपने कुछ फोटोज शेयर किये थे, व्हाइट टैंक टॉप और डेनिम शॉर्ट्स पहने सुहाना खान तस्वीरों मे काफी खूबसूरत दिख रही थीं। उनके हाथ में कोका कोला का कैन था। इन तस्वीरों को उनकी मां गौरी खान ने ही कैमरे में कैद किया था। 

इन फोटोज शेयर करते हुए सुहाना खान ने लिखा था, ’मान लीजिए कि यह पेप्सी है और मैं सिंडी क्रावफोर्ड.’ सुहाना खान की यह तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। इसके लिए फैंस के साथ-साथ कई बॉलीवुड सेलेब्स के साथ सुहाना खान के पिता शाहरुख खान ने भी इसपर कमेंट कर उनकी तारीफ की थी।

Web Title: Shahrukh Khan's daughter Suhana made a sketch of 'mother' Gauri Khan, Gauri said, it is very valuable to me

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे