शाहिद कपूर ने पीएम नरेंद्र मोदी को दिया ये संदेश, फैंस करेंगे गर्व

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 22, 2018 12:39 PM2018-03-22T12:39:29+5:302018-03-22T12:39:29+5:30

शाहिद ने शो में पीएम मोदी को एक संदेश दिया है। उन्होंने कहा है कि हर कोई भारत को साफ रखने की कोशिश कर रहा है और राजनेताओं को भी ऐसा करने की कोशिश करनी चाहिए।

Shahid Kapoor’s has a message for PM Narendra Modi: Politicians should also keep things clean | शाहिद कपूर ने पीएम नरेंद्र मोदी को दिया ये संदेश, फैंस करेंगे गर्व

शाहिद कपूर ने पीएम नरेंद्र मोदी को दिया ये संदेश, फैंस करेंगे गर्व

मुंबई ( 22 मार्च): बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और पत्नी मीरा राजपूत के साथ कॉफी विद करन के बाद एक चैट शो में पहुंचे थे। जहां दोनों ने एक दूसरे के जीवन के कई अहम राज खोले हैं।  शाहिद अपनी पत्‍नी मीरा के साथ नेहा धूपिया के शो 'बीएफएफ विद वोग' में पहुंचे। जहां शाहिद पीएम नरेंद्र मोदी के मुरीद होते दिखे। 

शाहिद ने शो में पीएम मोदी को एक संदेश दिया है। उन्होंने कहा है कि हर कोई भारत को साफ रखने की कोशिश कर रहा है और राजनेताओं को भी ऐसा करने की कोशिश करनी चाहिए। दरअसल नेहा ने देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को संदेश देने के लिए कहा, तो शाहिद ने कहा, 'हम सभी स्वच्छता के लिए काम कर रहे हैं, और हम वादा करते हैं कि हम ‘चीजों को स्वच्छ’ रखेंगे। शाहिद की फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' में बिजली मुद्दों का सामना कर रहे लोगों पर आधारित सामाजिक है।  इसमें श्रद्धा कपूर और यामी गौतम भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

वहीं, शो के दौरान नेहा ने मीरा से पूछा कि बेड पर उनका पसंदीदा पोजिशन क्या है? इस सवाल को सुनते ही शाहिद ने मीरा का इसका जवाब नहीं देने और आगे बढ़ने की सलाह दी। इस सवाल का जवाब दिए बिना आगे बढ़ने की शाहिद की सलाह पर मीरा ने कहा, मुझे लगता है कि यह (शाहिद) कंट्रोल फ्रीक हैं।  यह बातचीत कलर्स इन्फिनिटी पर शनिवार रात 8 बजे आएगे। वहीं, ये एपिसोड आने से पहले ही सोशल मीडिया पर छा गया है।

Web Title: Shahid Kapoor’s has a message for PM Narendra Modi: Politicians should also keep things clean

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे