Video:सुहाना खान की एक्टिंग की डेब्यू फिल्म हुई रिलीज, इस अंदाज में अभिनय करती दिखीं शाहरुख की लाडली

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 18, 2019 02:11 PM2019-11-18T14:11:09+5:302019-11-18T14:11:09+5:30

सुहाना खान कुछ ही दिनों पहले ग्रेजुएट हुई हैं। उनके कॉन्वोकेशन पर शाहरुख खान और गौरी खान दोनों पहुंचे थे। जहां से सुहाना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं।

shah rukh khan daughter suhana khan debut film the grey part of blue release | Video:सुहाना खान की एक्टिंग की डेब्यू फिल्म हुई रिलीज, इस अंदाज में अभिनय करती दिखीं शाहरुख की लाडली

Video:सुहाना खान की एक्टिंग की डेब्यू फिल्म हुई रिलीज, इस अंदाज में अभिनय करती दिखीं शाहरुख की लाडली

Highlightsशाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अक्सर ही सोशल मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं अक्सर ही उनकी तस्वीर इंस्टाग्राम पर वायरल हो जाती हैं।

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अक्सर ही सोशल मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं। अक्सर ही उनकी तस्वीर इंस्टाग्राम पर वायरल हो जाती हैं। हाल ही में खबर आई थी कि सुहाना खान जल्द ही एक शॉर्ट फिल्म में दिखाई देने वाली हैं।सुहाना खान की शॉर्ट फिल्म द ग्रे पार्ट ऑफ द ब्लू की टीजर भी हाल ही में रिलीज किया गया था। अब सुहाना की एक्टिंग फिल्म रिलीज कर दी गई है।

सुहाना की इस शार्ट फिल्म ने आते ही धमाल मचा दिया है। इस फिल्म में सुहाना की एक्टिंग की भी  तारीफ की जा रही है।सुहाना की पहली फिल्म का वीडियो इंस्टाग्राम पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सुहाना एक्टिंग करती नजर आ रही हैं।

यहां क्लिक करके देखें फिल्म का वीडियो

ये एक प्रेम कहानी है। सुहाना की पहली फिल्म को लेकर फैंस के बीच जमकर क्रेज देखने को मिल रहा है।सुहाना खान अपनी क्लास द्वारा बनाई गई शॉर्ट फिल्म द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू में लीड किरदार निभा रही हैं। सुहाना पापा शाहरुख की तरह से ही एक्टर बनना चाहती हैं।

सुहाना खान कुछ ही दिनों पहले ग्रेजुएट हुई हैं। उनके कॉन्वोकेशन पर शाहरुख खान और गौरी खान दोनों पहुंचे थे। जहां से सुहाना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। सुहाना खान की तस्वीरें अक्सर ही सोशल मीडिया र छा जाती हैं। इन दिनों सुहाना न्यू यॉर्क में एक्टिंग क्लास ले रही हैं। 

बता दें सुहाना खान को डांस करना बेहद पसंद है। वॉग मेग्जीन शूट के दौरान डांस करते हुए उन्होंने एक फोटो शूट भी करवाया था। इस वीडियो में उन्होंने बताया कि उन्हें सालसा डांस करना बहुत पसंद है। 

Web Title: shah rukh khan daughter suhana khan debut film the grey part of blue release

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे