सयानी गुप्ता को ऐसे मिली थी शाहरुख खान के साथ फिल्म, जानिए पूरा किस्सा

By वैशाली कुमारी | Published: October 9, 2021 08:03 PM2021-10-09T20:03:45+5:302021-10-09T20:08:15+5:30

सयानी गुप्ता का जन्म 9 अक्टूबर 1985 को पश्चिम बंगाल के कोलकाता में हुआ था। अभिनेत्री ने अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद साल 2012 में डेब्यू किया था।

Sayani Gupta got the film with Shahrukh Khan like this, know the full story | सयानी गुप्ता को ऐसे मिली थी शाहरुख खान के साथ फिल्म, जानिए पूरा किस्सा

सयानी गुप्ता

Highlights सयानी गुप्ता ने शान फिल्म में आर्यन की मैनेजर का किरदार निभाया थासयानी गुप्ता ने फिल्म जौली एलएलबी 2 आर्टिकल 15 और 4 मोर शॉट्स में काम किया है

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी गुप्ता अपने बेजोड़ किरदारों की वजह से जानी जाती हैं। उन्होंने लीक से हटकर हमेशा किरदार को निभाया है और ऑडियंस के दिल में जगह बनाई है। सयानी गुप्ता का जन्म 9 अक्टूबर 1985 को पश्चिम बंगाल के कोलकाता में हुआ था। अभिनेत्री ने अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद साल 2012 में डेब्यू किया था।

उन्होंने अपने बॉलीवुड मे शुरुआत सेकंड मैरिज डॉट कॉम से की थी। इतना ही नहीं सयानी ने शाहरुख खान के साथ फैन फिल्म में भी काम किया है। अभिनेत्री सयानी गुप्ता ने फिल्म जौली एलएलबी 2 आर्टिकल 15 और 4 मोर शॉट्स में काम किया है, सयानी ने इंटरव्यू के माध्यम से बताया कि उन्हें शाहरुख खान के साथ काम करने का मौका कैसे मिला। 

दरअसल सयानी गुप्ता ने एक इंटरव्यू में बताया कि एक रात को ऐसे ही फेसबुक पर मैसेज चेक कर रही थी। वही अनरीड मैसेज देख कर चौक गई जो शानू का था। शानू यशराज फिल्म में कास्टिंग डायरेक्टर हैं। उनका मैसेज था कि क्या आप हमारे ऑफिस हमसे मिलने के लिए आ सकती हैं। मैंने मैसेज बहुत देर से देखा था। डेडलाइन निकल चुकी थी जिसके बाद मैंने उस मैसेज को इग्नोर कर दिया था। उसके बाद फिर मेरे पास मैसेज आया कि आप हो क्या? अगर आपने मैसेज देख लिया है तो हमसे मिलने आ जाना। 

सयानी ने बताया कि इस मैसेज को देखने के बाद मैं शानू से मिलने के लिए उनके ऑफिस गई उसके बाद ऑडिशन का प्रोसेस स्टार्ट हो गया मगर पूरे टाइम जब मैं फिल्म में ऑडिशन दे रही थी तब मुझे नहीं पता था कि फिल्म किस बारे में है और उसका प्लॉट क्या है? मुझे बस इतना पता था कि यशराज की फिल्म है मुझे यह भी नहीं पता था कि शाहरुख खान इसका हिस्सा बनने वाले हैं। इसके बाद मेरे पास कॉल आया कि मुझे फिल्म मिल गई है और फिल्म में लीड रोल में शाहरुख खान होंगे। यह मेरे लिए सपने के सच होने जैसा था मुझे विश्वास नहीं हो रहा था कि मैं शाहरुख खान के साथ काम करने जा रही हूं। 

आपको बता दें कि सयानी गुप्ता ने शान फिल्म में आर्यन की मैनेजर का किरदार निभाया था।

Web Title: Sayani Gupta got the film with Shahrukh Khan like this, know the full story

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे